फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग के दौरान अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर लिखा कबाब में हड्डी

दिवंगत अभिनेता संजीव कुमार की साल 1978 में आई फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के रीमेक में कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर हैं।

फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के कलाकारों की कुछ समय पहले फिल्म घोषणा की गई थी, जब भूमि, कार्तिक और अनन्या की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर निर्माताओं द्वारा साझा की गई थी। कल, निर्माता के साथ कार्तिक, जूनो चोपड़ा लखनऊ जाने से पहले मुंबई हवाई अड्डे पर देखे गए। आज, जैसे ही फिल्म की शूटिंग शुरू हुई, अनन्या ने पहले दिन के लिए तैयार होने के बाद कुछ तस्वीरें साझा की।

एक फोटो में अनन्या को नेवी ब्लू NYPD टी में कपड़े पहने हुए देखा जा सकता है। अनन्या ने बालों को पूरी तरह से स्टाइल किया हुआ है। इसके साथ ही ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की अभिनेत्री शूट के लिए पूरी तरह तैयार दिखाई दे रही है।

हालांकि ,इस सब के बीच, अनन्या के दिमाग में केवल एक ही चीज़ थी और वह थी लखनऊ की कबाब। अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शूटिंग शुरू होने से पहले लिखा ,” कबाब ,कबाब में हड्डी। पति पत्नी और वो मूड। पहला दिन। विश मी लक। ”

 

View this post on Instagram

 

kebabs > kebab mein haddi 🤪 #PatiPatniAurWohMood #FirstDay #WishMeLuck ❤️🤞🏻✨🎥

A post shared by Ananya 👩🏻‍🎓💫 (@ananyapanday) on


अनन्या की मां भावना पांडे ने भी अपनी बेटी की दूसरी फिल्म के लिए अपनी शुभकामनाएं देने के लिए उनकी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा किया।

इस बीच, कार्तिक फिल्म के सह-निर्माता के साथ कल शूटिंग में शामिल हुए। पति पत्नी और वो रीमेक ‘मुदस्सर अज़ीज़’ द्वारा अभिनीत की जा रही है और भूषण कुमार द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म को आधुनिक समय में स्थापित किया जाएगा लेकिन कहानी का मूल आधार 1978 की क्लासिक फिल्म जैसा ही रहेगा। इसे 6 दिसंबर, 2019 को रिलीज़ किया जाएगा। अर्जुन कपूर और कृति सनोन की पानीपत फिल्म भी इसी तारीख को रिलीज होगी।

Comments

Translate »