बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल का जबरदस्त डांस ,बार बार देखा जा रहा है वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल आजकल फिल्मों में नजर नही आ रही है। अमीषा पटेल देश विदेश में कर रही है इवेंट।

अभिनेत्री अमीषा पटेल ने साल 2000 में राकेश रोशन की फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। अमीषा काफी लंबे समय से पर्दे से दूर है। अमीषा पटेल काफी दिनों से फिल्मों से दूर है। हालांकि पिछले साल अमीषा ने सनी देओल के साथ भैया जी सुपरहिट में स्क्रीन शेयर किया था। उनकी ये फिल्म कोई खास कमाल नही कर पाई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on


अमीषा पटेल आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। शायद ही कोई ऐसा दिन होगा जिस दिन अमीषा पटेल ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर अपने फोटो और वीडियो शेयर न करती हो। पिछले दिनों अमीषा पटेल ने सोशल मीडिया पर हॉट फोटो शेयर की थी। जिनकी वजह से उनको ट्रोल होना पड़ा था। 43 वर्षीय अमीषा पटेल अपने गजब फिगर के लिए जानी जाती हैं। अमीषा पटेल द्वारा शेयर की गई फोटो में वह काफी मादक और दिलकश लग रही थी। इन फोटोस में अमीषा बेहद बोल्ड लग रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

अमीषा पटेल आजकल फिल्मों काम न करके इवेंट कर रही हैं। पिछले दिनों अमीषा ने दुबई में भी एक इवेंट किया था जिसकी तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट और इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on


अमीषा पटेल साल 2001 में सनी देओल के साथ ‘ग़दर-एक प्रेमकथा’ में भी नजर आई थी। उनकी यह फिल्म भारत-पाकिस्तान के विभाजन के समय की कहानी पर आधारित है। जिसमें सनी देओल के साथ स्वर्गीय अमरीश पूरी भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आते हैं। साल 2002 में अमीषा पटेल की ‘हमराज’ फिल्म आई थी। इस फिल्म में अक्षय खन्ना नगेटिव रोल में नजर आते हैं। 2002 के बाद अमीषा पटेल की फिल्मों को कोई खास रेस्पॉन्स नहीं मिला। अमीषा पटेल ने फिल्मों के निर्माण और निर्देशन की भी कोशिश की लेकिन उसमें सफलता उनके हाथ नही लगी।

Comments

Translate »