बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने जेठानी सोफी टर्नर को लेकर कही हैरान करने वाली बात

पिछले दिनों जो जोनस और सोफी टर्नर ने फ्रांस में शादी की। इस शादी में पूरा जोनस परिवार एक साथ देखा गया। जो और सोफी की शादी के बाद मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने घर में आई नई नवेली दुल्हन सोफी टर्नर के बारे में अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया।

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra)जल्द ही फिल्म ‘द स्काई इज पिंक'(The Sky Is Pink ) के जरिए बड़े स्क्रीन पर दिखाई देने वाली हैं। निक जोनस से 2018 में शादी के बाद बॉलीवुड में ये उनकी पहली फिल्म है। प्रियंका चोपड़ा कुछ दिन पहले अपने जेठ जो जोनस और जेठानी सोफी टर्नर की शादी में व्यस्त थी। व्यस्त रहने के बाद भी प्रियंका चोपड़ा मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रही।

हाल ही में मीडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि उनकी जेठानी सोफी टर्नर से उनका किस तरह का रिश्ता है और निक जोनस से शादी के बाद उनकी जिंदगी में क्या बदलाव आया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने ‘एली यूके’ को दिए गए इंटरव्यू में कहा, ” असल जिंदगी में मेरी कोई बहन नहीं है लेकिन अपनी जिंदगी में मैं जोनस और सोफी टर्नर को पाकर बहुत खुश हूं। सोफी टर्नर की बात करें तो वह काफी ‘टैलेंटेड’ और फनी है। हम सब जब कभी भी बाहर जाते हैं तो खूब मस्ती करते हैं। ”

अपने परिवार और जेठानी सोफी के अलावा प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के बारे में भी कई बातें बताई। उन्होंने कहा ,” यह काफी अलग है , मुझे कभी ऐसा महसूस नहीं हुआ कि पति और ‘बॉयफ्रेंड’ अलग-अलग लोग होते हैं। अगर हम इनकी तरफ अपनी भावनाओं और प्रतिज्ञा की बात करें तो ऐसा लगता है कि यह व्यक्ति ही मेरा परिवार है और ऐसा परिवार जिसे मैंने खुद चुना। इनके लिए एक अजीब सी जिम्मेदारी बन जाती है। इसके अलावा हम लोग रोजाना एक दूसरे के बारे में कुछ न कुछ जरूर सीखते हैं।”

Comments

Translate »