रानी मुखर्जी को मिला सिनेमा का सबसे प्रभावशाली व्यक्तित्व पुरस्कार

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने के बार फिर अपने टैलेंट को साबित कर फिल्म इंडस्ट्री में अपना लोहा मनवाया है। हाल ही में अभिनेत्री को बॉलीवुड मूवी हिचकी के लिए सबसे प्रभावशाली व्यक्तित्व का पुरस्कार मिला है।

अवॉर्ड शो

साउथ-ईस्ट एशिया में एक अवॉर्ड शो में बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी को सबसे प्रभावशाली सिनेमा प्रसनैलिटी अवॉर्ड मिला है। रानी मुखर्जी को यह पुरस्कार हिचकी फिल्म के लिए दिया गया है।

उन्हें यह अवॉर्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म हिचकी में शानदार अभिनय के लिए मिला है। हिचकी फिल्म देश-विदेश में बहुत चली। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रुपए कलेक्शन किया है। रानी मुखर्जी की ‘मर्दानी 2’ फिल्म 13 दिसंबर को होगी रिलीज

अपने आधिकारिक बयान में रानी मुखर्जी ने कहा,” सबसे प्रभावशाली व्यक्तित्व कहा जाना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है। बतौर अभिनेता मैं बहुत खुशकिस्मत हूँ कि मुझे ऐसी फिल्में करने का मौका मिलता है। जिनसे मैं प्रेरित होती हूँ और लोग भी देखते हैं।

कुछ फिल्में ऐसी भी हैं जो चर्चा का विषय बन जाती हैं और समाज में बदलाव भी लाती हैं। मुझे ऐसी फिल्में कुछ ज्यादा ही पसंद हैं जो लोगों के दिल और दिमाग में बदलाव लाती हैं और इस दुनिया के बारे में सोचने के तरीके को बदलती हैं। ” जन्म दिन खास : जानिए अभिनेत्री रानी मुखर्जी कैसे आई बॉलीवुड में

हिचकी फिल्म 

रानी मुखर्जी ने आगे कहा ,” ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं उस चीज को बढ़ावा दूं, जो मेरे आसपास हो रही है। हिचकी भी एक ऐसी ही फिल्म है। फिल्म का सकारात्मक संदेश दुनिया भर के दर्शकों, छात्रों और अध्यापकों को जाता है।”

वर्क फ्रंट

वहीँ काम के मोर्चे की बात करें तो, रानी मुखर्जी यशराज फिल्म्स की ‘मर्दानी 2’ में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म साल 2014 में आई फिल्म मर्दानी का सीक्वल है।

इस फिल्म में रानी मुखर्जी शिवानी राय की भूमिका निभा रही हैं। रानी मुखर्जी की यह फिल्म 13 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में रानी मुखर्जी एक अलग अंदाज में नजर आएंगी।

Comments

Translate »