रानी मुखर्जी की ‘मर्दानी 2’ फिल्म 13 दिसंबर को होगी रिलीज

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही रानी मुखर्जी अभिनीत फिल्म ‘मर्दानी 2’ के रिलीज की घोषणा कर दी गई है। जिसमें कहा गया है कि बहुप्रतीक्षित पुलिस थ्रिलर 13 दिसंबर को रिलीज होगी। रानी मुखर्जी ‘मर्दानी 2’ में निडर और प्रतिबद्ध पुलिस अधीक्षक, ‘शिवानी शिवाजी रॉय’ की भूमिका को दोहरा रही है।

रानी मुखर्जी(Rani Mukherjee) इससे पहले भी ‘मर्दानी’ फिल्म में अभिनय कर चुकी है। जिसमें उसने एक बाल तस्करी रैकेट की सरगना के रूप में काम किया था। ‘मर्दानी’ के ‘सीक्वल’ ‘मर्दानी 2’ में ‘रानी मुखर्जी’ एक 21 वर्षीय खलनायक के खिलाफ खड़ा किया जाएगा। अभी तक यह स्पष्ट नहीं किया गया कि इस फिल्म में खलनायक की भूमिका कौन करेगा। रानी मुखर्जी इस फिल्म में अपराध की एक और कड़ी को हल करने की कोशिश करेगी।

फिल्म ‘मर्दानी 2’ में आदित्य चोपड़ा एक नए चेहरे को ला रहे हैं। पहली ‘मर्दानी फिल्म’ के लेखक ‘गोपी पूरथान’ ‘मर्दानी 2’ का निर्देशन करेंगे। फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा जयपुर और राजस्थान के कुछ हिस्सों में फिल्म की शूटिंग कर चुके हैं।

रानी की आखिरी फीचर फिल्म अभी तक एक और यशराज प्रोडक्शन थी जिसका शीर्षक था ‘हिचकी’। फिल्म ने उन्हें तंत्रिका-तंत्र विकार ‘टॉरेट सिंड्रोम’ से पीड़ित एक स्कूल शिक्षक के रूप में दर्शाया। हालांकि फिल्म को मिश्रित समीक्षा मिली, यह आमिर खान की पीके, दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार, सलमान खान की बजरंगी भाईजान और इरफान खान-स्टारर हिंदी मीडियम के बाद चीनी बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली छठी भारतीय फिल्म बन गई।

Comments

Translate »