दिशा पटानी से डेटिंग के सवाल पर टाइगर श्रॉफ ने दिया ज़बरदस्त जवाब, जानिए क्या कहा

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ को अक्सर एक साथ पार्टियों या किसी फंक्शन में देखा जाता है। दोनों काफी अच्छे दोस्त भी हैं। जिसकी तारीफ टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ भी कर चुके हैं। लेकिन कुछ समय पहले मीडिया में खबरें आई थी कि दोनों का ब्रेअकप हो चूका है। हालांकि बाद में टाइगर और दिशा के करीबी सूत्रों ने इस बात से साफ इंकार कर दिया था।

टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए स्पष्ट कर किया है कि वह दिशा पटानी को डेट कर रहे हैं या नहीं। ये खुलासा उन्होंने इंस्टाग्राम पर ‘मुझसे सवाल पूछो’ कैंपेन के तहत किया है।

टाइगर और दिशा पटानी की जोड़ी बॉलीवुड में हिट मानी जाती है। दोनों से कई भर डेटिंग और शादी को लेकर भी सवाल पूछे जाते हैं। इन सवालों का जवाब खुद टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दिया है। दरअसल टाइगर श्रॉफ ने इस सवाल का जवाब ‘आस्क मी अ क्वेश्चन’ यानी मुझ से सवाल पूछो कैंपेन के तहत दिया है। इस दौरान फैंस ने उनसे काफी सवाल पूछे ,जिनमें से एक सवाल यह भी था कि क्या वो अब भी दिशा पटानी को डेट कर रहे हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए टाइगर श्रॉफ ने बड़ी बेबाकी से जवाब देते हुए कहा,” मेरी इतनी औकात नहीं है। ” हालांकि उन्होंने इसका जवाब मजाक में दिया या नहीं, ये तो वही जानते हैं।

डेटिंग के अलावा भी टाइगर से इंस्टाग्राम पर अपने आइडल किसको मानते है ,सवाल पूछा गया। जिस पर टाइगर ने जवाब देते हुए कहा कि वे ऋतिक रोशन ,ब्रूस ली अपने पिता जैकी श्रॉफ और माइकल जैक्शन को अपना आइडल मानते हैं।

Comments

Translate »