सोनम कपूर ने कटरीना कैफ और जाह्नवी कपूर विवाद को कहा ड्रामा बंद करें प्लीज

पिछले दिनों कटरीना कैफ नेहा धूपिया के टॉक शो में पहुंची थी। शो में उन्होंने जाह्नवी कपूर को लेकर एक बयान दिया था। कटरीना के इस बयान पर सोनम कपूर ने आज ट्वीट कर सफाई दी।

सलमान खान कटरीना कैफ आज-कल अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन के लिए सोशल मीडिया से लेकर टीवी चैनलों तक पर छाए हुए हैं। फिल्म ‘भारत’ 5 जून को ईद के अवसर पर रिलीज होगी। इसी सिलसिले में कटरीना कैफ नेहा धूपिया के टॉक शो में नजर आई थी। इस शो में कटरीना कैफ ने जाह्नवी कपूर को लेकर एक बयान दिया था ,जो काफी वायरल हो रहा है। इन खबरों के वायरल होने पर सोनम कपूर ने एक बार फिर अपना रुख साफ किया है। सोनम कपूर ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा कि कटरीना कैफ की टिप्पणी पर में जाह्नवी कपूर का बचाव नहीं कर रही हूं। मुझे लगता है कि यह बात मासूमियत में कही गई थी। सोनम ने लिखा कि यह मेरा अपनी बहन खास तरह का मजाक था। कृपया इसे ड्रामा न बनाएं।

अपने पहले बॉयफ्रेंड के बारे में कटरीना कैफ ने किया खुलासा

आपको बता दें,कटरीना कैफ ने नेहा के टॉक शो में जाह्नवी कपूर की छोटी ड्रेस पर चिंता जताई थी। शो में कटरीना कैफ ने कहा था कि मैं जाह्नवी कपूर की छोटी ड्रेस को लेकर परेशान हूं। कटरीना कैफ ने बताया था कि जाह्नवी मेरे ही जिम में आती है। कई बार जाह्नवी कपूर के छोटे कपड़ों को देखकर मुझे चिंता होती है।

सोनम कपूर ने कटरीना कैफ और जाह्नवी कपूर विवाद को कहा ड्रामा बंद करें प्लीज
सोनम कपूर ने कटरीना कैफ और जाह्नवी कपूर विवाद को कहा ड्रामा बंद करें प्लीज

विवाद तब बढ़ गया था जब सोनम कपूर ने जाह्नवी कपूर की ड्रेस को लेकर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कमेंट किया था। सोनम ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था जाह्नवी रेगुलर कपड़े भी पहनती है और वो रॉक करती है।

Comments

Translate »