दिल्ली एनसीआर में बढ़ रहे प्रदूषण पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने दिए ज़बरदस्त रिएक्शन

0
Bollywood celebrities react strongly to increasing pollution in Delhi NCR
दिल्ली में प्रदूषण समस्या के लेकर राजनीतिक माहौल गरमाया हुआ है। भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के नेता प्रदूषण की समस्या का कोई सही हल न निकालते हुए एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं।

दिल्ली में प्रदूषण समस्या के लेकर राजनीतिक माहौल गरमाया हुआ है। भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के नेता प्रदूषण की समस्या का कोई सही हल न निकालते हुए एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं।

प्रदूषण की समस्या

हरियाणा और पंजाब के किसानों द्वारा पराली जलाने को भी प्रदूषण बढ़ने का कारण बताया जा रहा है। प्रदूषण की समस्या पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी अपने रिएक्शन दे रहे हैं।


स्वरा भास्कर

अपने बेबाक अंदाज के लिए सोशल मीडिया की सुर्ख़ियों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी दिल्ली ,एनसीआर में बढ़ रहे प्रदूषण पर चुटकी ली है। स्वरा भास्कर ने अपने इस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है।

इस फोटो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा ,” रात के ढाई बजे, सुनसान सड़क, स्मोग और प्रदूषण से फेफड़े जम गए हैं। सांस नहीं ली जा रही है मगर इंस्टाग्राम पर अपलोड जारी है। ” इस तरह स्वरा भास्कर ने बीजेपी और आम आदमी पार्टी के प्रशासन पर चुटकी लेते हुए , सवालिया निशान लगाए हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने दिल्ली में बढ़ते हुए प्रदूषण पर जताई चिंता, लिखा खास संदेश


दीया मिर्ज़ा की प्रतिक्रिया

दिल्ली के प्रदूषण की समस्या पर बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्ज़ा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। दीया मिर्ज़ा से सोशल मीडिया पर लिखा ,” जागरूक बनो , एक्शन की मांग करो इसके सुझाव में हिस्सेदार बनो। ” इस तरह दिया मिर्ज़ा ने दिल्ली एनसीआर में बढ़ रहे प्रदूषण की समस्या के प्रति लोगों को जागरूक बनने की अपील की है।


देसी गर्ल का रिएक्शन

इसी सिलसिले में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर करते लिखा,” द व्हाइट टाइगर की शूटिंग के दिन ,अभी यहां शूटिंग करना बहुत कठिन है। मैं भी नहीं सकती थी कि इन परिस्थितियों में यहां रहना होगा। हमारे पास जो एयर प्यूरीफायर और मास्क हैं,इसके लिए हम शुक्रगुजार हैं। बेघरों के लिए प्रार्थना करो। ” बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने बताया पति निक जोनस का टॉप सीक्रेट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here