बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने दिल्ली में बढ़ते हुए प्रदूषण पर जताई चिंता, लिखा खास संदेश

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर की शूटिंग के लिए दिल्ली में हैं। यहां दिल्ली में बड़े हुए प्रदूषण की समस्या लोगों चिंता का विषय बनी हुई है।

राजनीतिक पार्टियां बढ़ते हुए प्रदूषण की समस्या पर अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने के साथ-साथ एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रही हैं। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दिल्ली एनसीआर में बड़े हुए प्रदूषण पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इन दिनों दिल्ली एनसीआर में बड़े हुए प्रदूषण ने कहर बरपाया हुआ है। दिल्ली में स्मॉग के कारण लोगों को घरों से बाहर निकलने पर सांस लेने समस्या और आंखों में जलन महसूस हो रही है। दिल्ली में बड़े हुए प्रदूषण के कारण आम जनता के साथ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी चिंतित हैं।

 

View this post on Instagram

 

Shoot days for #thewhitetiger. It’s so hard to shoot here right now that I can’t even imagine what it must be like to live here under these conditions. We r blessed with air purifiers and masks. Pray for the homeless. Be safe everyone. #airpollution #delhipollution😷 #weneedsolutions #righttobreathe

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on


दिल्ली में बड़े हुए प्रदूषण को लेकर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में देसी गर्ल अपने चेहरे पर मास्क लगाए हुए नजर आ रही हैं। अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा ,” द व्हाइट टाइगर की शूटिंग के दिन। अभी यहां शूटिंग करना बहुत कठिन है। मैं यह सोच भी नहीं सकती कि इन परिस्थितियों में यहां रहना कैसा होगा। ” प्रियंका चोपड़ा ने आगे लिखा ,” हमारे पास जो एयर प्यूरीफायर और मास्क हैं ,उसके लिए हम शुक्रगुजार हैं। बेघरों के लिए प्रार्थना करें। ”

अरविंद केजरीवाल ने प्रदूषण पर किया नियंत्रण

दिल्ली में प्रदूषण की समस्या को कम करने के लिए आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पिछले साल की तरह ऑड-इवन लागू कर दिया है। जिसके अनुसार दिल्ली में एक दिन सम नंबर की और दूसरे दिन विषम नंबर की गाड़ियां चलेगी। हालांकि इस स्कीम के तहत महिलाओं और दुपहिया वाहनों को छूट दी गई। इस बार दिल्ली के बाहर से आने वाले वाहनों पर भी ये नियम लागू होगा।

इसी सिलसिले में अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा ,” नमस्ते दिल्ली! प्रदूषण कम करने के लिए आज से Odd Even शुरू हो रहा है। अपने लिए, अपने बच्चों की सेहत के लिए और अपने परिवार की साँसों के लिए Odd Even का ज़रूर पालन करें। कार शेयर करें। इस से दोस्ती बढ़ेगी, रिश्ते बनेंगे, पेट्रोल बचेगा और प्रदूषण भी कम होगा। दिल्ली फिर कर दिखायेगी। ”

 

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

4pillar

4pillar.news भारत का प्रमुख हिंदी समाचार पोर्टल है। स्वतंत्र और निष्पक्ष समाचार के लिए हमेशा प्रतिबद्ध हैं हम।

4pillar has 8975 posts and counting. See all posts by 4pillar

One thought on “बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने दिल्ली में बढ़ते हुए प्रदूषण पर जताई चिंता, लिखा खास संदेश

Comments

Translate »

Discover more from www.4Pillar.news

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

कंप्यूटर का गलत बटन दबने की वजह से पति-पत्नी का हुआ तलाक कुत्ते के लिए कोर्ट पहुंची अभिनेत्री आयशा जुल्का ब्रह्मांड का रहस्य बताने वाले पीटर हिग्स का निधन बहुत दिलचस्प है रश्मिका मंदाना के नेशनल क्रश बनने की कहानी कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान करेंगे राजनीति में एंट्री
कंप्यूटर का गलत बटन दबने की वजह से पति-पत्नी का हुआ तलाक कुत्ते के लिए कोर्ट पहुंची अभिनेत्री आयशा जुल्का ब्रह्मांड का रहस्य बताने वाले पीटर हिग्स का निधन बहुत दिलचस्प है रश्मिका मंदाना के नेशनल क्रश बनने की कहानी कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान करेंगे राजनीति में एंट्री