Bollywood News: कटरीना कैफ की बहन इसाबेल के साथ अगली फिल्म में काम करेंगे सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान अपनी अगली फिल्म के जरिए कटरीना कैफ की बहन इशाबेल कैफ की बॉलीवुड में लेकर आएंगे। इससे पहले सलमान खान ने कई अभिनेत्रियों को फिल्मों में लेकर उनको बॉलीवुड की सुपर-स्टार बनाया है। जिनमें से कटरीना कैफ भी है।

सलमान खान हर बार किसी न किसी ने चेहरे को दुनिया के सामने पेश करते हैं। इस बार सलमान खान अपनी अगली फिल्म में कटरीना कैफ की बहन इशाबेल को बॉलीवुड में लाने वाले हैं। इसमें खास बात ये है कि इशाबेल के साथ श-अभिनेता कोई और नहीं बल्कि सलमान खान का बहनोई आयुष शर्मा होगा। इस बात की जानकारी सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए दी है। सलमान खान ने दोनों की फोटो शेयर करते हुए ये जानकारी दी है।

 

View this post on Instagram

 

@isakaif and @aaysharma to star in a film inspired by true events involving the Indian army in #Kwatha @karanlalitbutani

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


कटरीना कैफ की बहन इशाबेल और आयुष शर्मा की फोटो शेयर करते हुए सलमान कहने लिखा ,” इशाबेल और आयुष शर्मा एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म में नजर आएंगे ,जिसमें इंडियन आर्मी को भी शामिल किया जाएगा। दोनों के नाम बताने के साथ-साथ उन्होंने फिल्म की कहानी के बारे में भी बता दिया। जाहिर है ये फिल्म इंडिया आर्मी और देशभक्ति पर आधारित होगी।

इशाबेल कैफ भी बॉलीवुड में आने के लिए काफी उत्सुक है। उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा ,” मैं आपको यह बताने के लिए काफी उत्साहित हूं कि मैं एक फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हूं। “

Comments

Translate »