Site icon www.4Pillar.news

Mukhtar Ansari की विसरा रिपोर्ट को भाई अफजाल अंसारी ने बताया गलत, बोले-जहर देकर मारा गया

Mukhtar Ansari की विसरा रिपोर्ट को भाई अफजाल अंसारी ने बताया गलत, बोले-जहर देकर मारा गया

Mukhtar Ansari Death Case: यूपी की बांदा जेल में बंद मुख़्तार अंसारी की 28 मार्च 2024 को रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में दिल का दौरा पड़ने के कारण मौत हो गई थी। मुख़्तार के भाई अफजाल अंसारी का आरोप है कि उनके भाई को जेल में खाने में जहर देकर मारा गया।

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अफजाल अंसारी ने अपने दिवंगत भाई की विसरा रिपोर्ट को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि उनके पास इस बात के पक्के सबूत हैं कि उनके भाई को जेल दिए में गए खाने में जहर दिया गया, इसी वजह से मुख़्तार अंसारी की मौत हुई। अफजल ने कहा कि उनके पास इस बात के पक्के सबूत हैं और वे सही समय आने पर सबके सामने सबूत पेश करेंगे। बता दे, मुख्तार अंसारी की मौत के मामले की न्यायिक और मजिस्ट्रेट स्तर पर जांच हो रही है।

यूपी की गाजीपुर लोक सभा सीट से अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अफजाल अंसारी कहा कि वे अपने भाई की मौत के मामले में बांदा मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल से मिलना चाहते थे, लेकिन उनकी मुलाकात नहीं कराई गई। अंसारी ने कहा कि उनके भाई मुख़्तार अंसारी के पोस्टमॉर्टम के समय बालों और नाखूनों की जांच नहीं की गई, इससे जहर दिए जाने की बात साबित हो जाती।

बता दें अफजल अंसारी शुरू से ही अपने भाई की मौत का कारण जहर दिया जाना बता रहे हैं। उनके अलावा मुख़्तार अंसारी के बेटे ने भी अपने पिता मौत का कारण जहर बताया है। हालांकि, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मुख़्तार अंसारी की मौत का कारण हृदय गति रुक जाना बताया गया था।

इसके अलावा अफजाल अंसारी ने सपा से टिकट कट जाने की संभावना पर कहा,” अगर किसी को समाजवादी पार्टी से टिकट चाहिए तो मैं दिलवा दूंगा। इसके अलावा उन्होंने आगामी लोक सभा चुनाव में भारी मतदानं से जीतने के दावा किया है।

Exit mobile version