कपिल शर्मा वैनिटी वैन केस में कार डिज़ाइनर दिलीप छाबड़िया का बेटा गिरफ्तार, जाने क्या है पूरा मामला 

मशहूर कार डिज़ाइनर दिलीप छाबड़िया के बेटे को कॉमेडियन कपिल शर्मा की शिकायत के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है।

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पिछले साल मशहूर कार डिज़ाइनर दिलीप छाबड़िया और उनके बेटे बोनिटो छाबड़िया समेत अन्य 6 लोगो के खिलाफ एक फ्रॉड मामले में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद अब इस धोखाधड़ी मामले में एक्शन लेते हुए दिलीप के बेटे बेनिटो छाबड़िया को गिरफ्तार कर लिया गया है।

क्या है मामला ?

आपको बता दे कि कपिल शर्मा ने यह बताते हुए शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्होंने साल 2017 में मार्च और मई में दिलीप छाबड़िया को अपने लिए नई वैनिटी वैन डिज़ाइन करने के लिए 5.3 करोड़ रूपए दिए थे। लेकिन जब 2019 तक उन्होंने वैनिटी वैन के लिए कोई प्रोग्रेस नहीं दिखाई दी तो उन्होंने नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल (NCLT) में शिकायत दर्ज की।

कपिल शर्मा ने पुलिस से तब संपर्क किया जब छाबड़िया ने कपिल शर्मा को साल 2020 में 1.20 करोड़ रूपए का बिल वैनिटी वैन के पार्किंग चार्जेस के रूप में भेजा। ऐसे में कॉमेडियन ने तुरंत पुलिस में केस दर्ज कराया।

पुलवामा हमले पर टिप्पणी के बाद नवजोत सिंह सिद्धू को कपिल शर्मा के कॉमेडी शो से किया बाहर

बता दे कि दिलीप छाबड़िया कार डिज़ाइनिंग इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा हैं। उनकी कंपनी को विदेशो से भी कार डिजाइनिंग के लिए प्रोजेक्ट मिलते हैं। कुछ समय पहले ही दिलीप को अन्य धोखाधड़ी मामले में गिरफ्तार किया गया था। अब उनके बेटे बोनिटो छाबड़िया को भी कपिल शर्मा धोखाधड़ी केस में गिरफ्तार कर लिया गया है।

Comments

Translate »