Site icon www.4Pillar.news

अक्षय कुमार की मिशन मंगल को सेलेब्स और दर्शकों ने बताया ज़बरदस्त फिल्म

अक्षय कुमार की फिल्म मंगल ग्रह पर भारत की कामयाबी पर आधारित फिल्म 'मिशन मंगल आज शुक्रवार के दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म में महिला शक्ति की खूबियों और उनकी काबलियत को खूब दर्शाया गया है। मिशन मंगल फिल्म को सेलेब्स और दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

अक्षय कुमार की फिल्म मंगल ग्रह पर भारत की कामयाबी पर आधारित फिल्म ‘मिशन मंगल आज शुक्रवार के दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म में महिला शक्ति की खूबियों और उनकी काबलियत को खूब दर्शाया गया है। मिशन मंगल फिल्म को सेलेब्स और दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

फ़िल्मी सितारों से सजी इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा विद्या बालन,सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू,शरमन जोशी , नित्या मेनन और कीर्ति कुलहरि मुख्य भूमिका में हैं।

निर्देशक जगन शक्ति ने फिल्म में दिखाया है कि कैसे दो वैज्ञानिक राकेश धवन बने अक्षय कुमार और तारा शिंदे का किरदार निभा रही विद्या बालन और उनकी टीम कैसे चंद्रयान को अपने पहले प्रयास में मंगल पर भेजने में कामयाब होता हैं। फिल्म मिशन मंगल को दर्शकों और सेलेब्स का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।


फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल की तारीफ में ट्विटर पर लिखा ,” बहुत बेहतरीन फिल्म है मिशन मंगल। मुझे बहुत पसंद आई। फिल्म में सभी मेरे पसंदीदा हैं ,अक्षय कुमार विद्या बालन ,सोनाक्षी सिन्हा ,तापसी पन्नू और फिल्म की पूरी कास्ट। ”


बॉलीवुड फिल्म निर्माता तनुज गर्ग ने फिल्म मिशन मंगल की तारीफ में लिखा ,” मिशन मंगल एक सिंपल और शानदार फिल्म है। ये फिल्म आपको गर्व महसूस कराती है ,खासकर फिल्म के सेकंड हाफ में। फिल्म देखने के बाद मेरी आंखें नम थी। इसरो को बड़ा सैल्यूट। ”


अक्षय कुमार की फिल्म को सेलेब्स के साथ-साथ दर्शकों का भी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म में अक्षय कुमार सहित पूरी टीम के अभिनय को खूब पसंद किया जा रहा है।

Exit mobile version