Site icon www.4Pillar.news

चीन ने गलवान घाटी में फहराया झंडा, प्रशांत भूषण ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा-वाह मोदी जी वाह

लद्दाख की गलवान घाटी में चीनी सेना ने अपना राष्ट्रीय झंडा फहराया है। जिसको लेकर वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत भूषण ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। 

लद्दाख की गलवान घाटी में चीनी सेना ने अपना झंडा फहराया है। जिसको लेकर वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत भूषण ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

चीन सीमा पर अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। नए साल 2022 के दिन चीनी सेना पीएलए ने लद्दाख की गलवान घाटी में अपना झंडा फहराया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। चीन की इस नापाक हरकत की सोशल मीडिया पर बहुत आलोचना हो रही है। पड़ोसी देश की इस हरकत की आलोचना के साथ-साथ लोग भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी आलोचना कर रहे हैं। पीएलए की इस हरकत पर सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने कड़ी आलोचना की है। उन्होंने पीएम मोदी को भी लपेटे में लिया है। ये भी पढ़ें,प्रशांत भूषण ने राफेल डील को लेकर साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा- राफेल दलाल या राफेल इनकार

दरअसल,चीन के पत्रकार सेन सी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक जनवरी 2022 को लद्दाख की गलवान घाटी में चीनी सेना द्वारा झंडा फहराने वाला एक वीडियो शेयर किया है। जिसपर प्रशांत भूषण ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने पीएम मोदी पर खुलकर निशाना साधा। ये भी पढ़ें,प्रशांत भूषण ने 11 देशों की जीडीपी का चार्ट साझा कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा

प्रशांत भूषण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा ,” जैसे-जैसे चीन हमारे अधिक से अधिक क्षेत्र को निगलता जा रहा है,हमारे 56 इंची पीएम एक दिन में 4 कपड़े बदलने, 8000 करोड़ का विमान खरीदने,लुटियंस दिल्ली के केंद्र में अपने लिए 17000 करोड़ का घर बनाने और चुनावी सभाओं को संबोधित करने में व्यस्त हैं। यूपी में रैलियां। वाह मोदी जी वाह ! क्या नेता है !”

Exit mobile version