CAA का समर्थन कर रहे बीजेपी नेता को महिला कलेक्टर ने जड़ा थप्पड़: VIDEO

राज गढ़ में बीजेपी नेता को कलेक्टर ने जड़ा थप्पड़

मध्य प्रदेश के राजगढ़ में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर तिरंगा यात्रा निकाल रहे बीजेपी नेता को महिला कलेक्टर ने थप्पड़ जड़ा। महिला अधिकारी निधि निवेदिता ने धारा 144 लागू होने के कारण प्रदर्शनकारियों को रोका।

मध्य प्रदेश के राजगढ़ में धारा 144 लागू होने पर भी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में तिरंगा यात्रा निकालने की कोशिश की। जिसको रोकने के लिए कलेक्टर निधि निवेदिता ने कोशिश की। इसी दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं और प्रशासन के बीच तीखी बहस हुआ और उन्होंने एक नेता को थप्पड़ जड़ दिया।

बढ़े हुए विवाद को नियंत्रित करने के लिए कलेक्टर निधि निवेदिता भी पुलिस के साथ आई हुई थी। ज्यादा हालात बिगड़ने पर पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया। जिसमें दो कार्यकर्ता घायल हो गए।

राजगढ़ पुलिस हेडक्वार्टर पर नागरिकता संशोधन कानून को लेकर 144 लागू होने के कारण किसी को भी प्रदर्शन करने की अनुमति नहीं थी। इसके बावजूद भी बीजेपी के कार्यकर्ता वहां इकट्ठा हुए और प्रदर्शन करने की कोशिश की।

https://twitter.com/Anurag_Dwary/status/1218844448307597312

राजगढ़ की कलेक्टर निधि निवेदिता और पुलिस अधीक्षक ने कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिश की लेकिन भीड़ नहीं मानी। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रैली निकालने का प्रयास किया। इसी दौरान पुलिस प्रशासन और कार्यकर्ताओं के बीच धक्कामुक्की हुई।

Comments

Translate »