क्रिकेटर हरभजन सिंह की डेब्यू फिल्म ‘फ्रेंडशिप’ का गाना ‘आजा चल तू वहां’ हुआ रिलीज,Video

टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज रहे हरभजन सिंह अब बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने का मन बना चुके हैं। उनकी डेब्यू फिल्म फ्रेंडशिप जल्द ही रिलीज होने वाली है।

भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह जल्द ही फिल्मी दुनिया में अपनी नई पारी की शुरुआत करने वाले हैं। कल 3 जुलाई को  हरभजन सिंह का जन्मदिन था । भज्जी के जन्मदिन के अवसर पर टफनेट स्टूडियोज लिमिटेड ने ‘फ्रेंडशिप’ नाम की फिल्म के साथ सिल्वर स्क्रीन पर उनके डेब्यू की घोषणा कर दी है। हरभजन सिंह की पहली फिल्म का गाना ‘आजा चल तू वहां’ रिलीज हो गया है।

धाकड़ गेंदबाज हरभजन सिंह एक्शन किंग अर्जुन और लॉसलिया की मुख्य भूमिका वाली मनोरंजन फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म मेकर्स ने हरभजन सिंह और उनके दोस्तों के साथ रापचिक अवतार में एक दिलचस्प पोस्ट साझा किया है और साथ में एक लिरिकल वीडियो भी शेयर किया है।

हालांकि हरभजन सिंह इससे पहले भी छोटी भूमिका निभा चुके हैं और गेस्ट अपीरियंस भी दे चुके हैं लेकिन ‘फ्रेंडशिप’ फिल्म में वह मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

फिल्म की कहानी कॉलेज लाइफ पर आधारित है। हरभजन सिंह प्रथम वर्ष की शुरुआत में मैकेनिकल इंजीनियर के छात्र की भूमिका में अपने दोस्तों के साथ सीनियर द्वारा रैगिंग से बचने के लिए खास इंतजाम करते हैं। फिल्म में आगे क्या होगा यह जानने के लिए आपको फ्रेंडशिप के रिलीज होने तक का इंतजार करना पड़ेगा। फिल्म एक मजबूत सामाजिक संदेश है और यह भेद दिलचस्प है।

हरभजन सिंह की डेब्यू फिल्म इसी वर्ष तमिल, तेलुगु और हिंदी में एक साथ रिलीज होगी। फ्रेंडशिप फिल्म के निर्माता किरण रेड्डी मंडादाढ़ी  और राम मधुपुरी हैं। वही फिल्म का निर्देशन जॉन पौल राज  ने किया है।

Comments

Translate »