फेस मास्क में इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस लगाकर पुलिस भर्ती में पहुंचा उम्मीदवार,पुणे पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
फेस मास्क में इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस लगाकर पुलिस भर्ती में पहुंचा उम्मीदवार,पुणे पुलिस ने किया गिरफ्तार
फोटोः पुलिस आयुक्त कृष्णा प्रकाश

कोरोना वायरस महामारी की रोकथाम के लिए केंद्र सरकार की तरफ से दी गई हिदायतों अनुसार किसी भी भर्ती परीक्षा में शामिल होने के लिए उम्मदवारों को फेस मास्क लगाना जरूरी है। महामारी की आड़ में कुछ उम्मीदवार फेस मास्क का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला पुणे पुलिस भर्ती परीक्षा में सामने आया है। आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल,पुणे के पिंपरी चिंचवड़ में कल शनिवार के दिन पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का आयोजन किया गया। जिसमें एक कैंडिडेट फेस मास्क में इलेक्ट्रॉनिक उपकरण लगाकर परीक्षा देने पहुंचा। आरोपी की तलाशी लेने पर स्थानीय पुलिस उस समय हैरान रह गई जब उसके पास से मुन्ना भाई एमबीबीएस फिल्म स्टाइल में इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों से लेस एक फेस मास्क पकड़ा गया।

पिंपरी चिंचवड़ पुलिस कमिश्नर कृष्णा प्रकाश ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई को बताया कि महाराष्ट्र के पुणे के पिंपरी चिंचवड़ में शनिवार के दिन आयोजित की गई पुलिस भर्ती परीक्षा में एक उम्मीदवार के पास इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों से लेस फेस मास्क पकड़ा गया है।

पुलिस आयुक्त कृष्णा प्रकाश ने बताया,” पिंपरी चिंचवड़ में कल आयोजित की गई पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में पहुंचे एक उम्मीदवार के पास से इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों से लेस फेस मास्क जब्त किया गया है। ”

कमिश्नर प्रकाश ने बताया ,” परीक्षा केंद्र पर भर्ती में शामिल होने के लिए पहुंचे एक उम्मीदवार के पास से, केंद्र पर चेकिंग के दौरान हमें एक एक सिम कार्ड ,माइक और बैटरी वाला मास्क मिला। आरोपी केंद्र से भाग गया था लेकिन बाद में उसे गिरफ्तार कर तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। ” उन्होंने कहा कि इस केस में दो आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। जिन्हे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here