सिंगर बादशाह के गाने ‘जुगनू’ पर मुनमुन दत्ता ने लगाए ठुमके, बबीता जी के डांस पर फिदा हुए फैंस, देखें वीडियो

0
सिंगर बादशाह के गाने 'जुगनू' पर मुनमुन दत्ता ने लगाए ठुमके, बबीता जी के डांस पर फिदा हुए फैंस, देखें वीडियो
फोटोः मुनमुन दत्ता

टीवी धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह मशहूर सिंगर बादशाह के गाने जुगनू पर डांस करती हुई नजर आ रही है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा धारावाहिक में बबीता जी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। मुनमुन दत्ता ने खुद इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। जिसको फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस बादशाह के सुपरहिट गाने जुगनू पर डांस करती हुई नजर आ रही है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जुगनू का हुक स्टेप मुनमुन दत्ता काफी आसानी और स्टाइल से कर रही है। इस वीडियो पर फैंस को फ़िदा हो रहे हैं।

मुनमुन दत्ता का डांस वीडियो

https://www.instagram.com/p/CWgEiGev-67/

आपको बता दें कुछ दिन पहले मुनमुन दत्ता और तारक मेहता का उल्टा चश्मा धारावाहिक में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट के रिलेशनशिप की खबरें खूब चर्चा का विषय बनी थी। जिनको लेकर राज अनादकट और मुनमुन दत्ता ने अपना स्पष्टीकरण देते हुए कहा था कि यह सब अफवाह है।

राज अनादकट ने किया था अफवाहों का खंडन

राज ने सोशल मीडिया पर लिखा था,” हर किसी के लिए जो लगातार मेरे बारे में लिख रहा है,कभी सोचा ? आप की मनगढ़ंत खबरों से मेरे जीवन में क्या परिणाम आ सकते हैं। वह भी मेरी सहमति के बिना। मेरे जीवन के बारे में, सभी रचनात्मक लोग कृपया अपनी रचनात्मकता को कहीं और चैनेलाइज करें। आपके लिए एक मददगार होगा। भगवान उन्हें सद्बुद्धि प्रदान करें।

एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता का जवाब

दूसरी तरफ मुनमुन दत्ता ने भी इन मनगढ़ंत खबरों का खंडन करते हुए लिखा था,” मुझे आप से कहीं बेहतर उम्मीदें थी लेकिन वह गंदगी जो आपने कमेंट सेक्शन में बरसाई है। उससे साबित होता है कि हम तथाकथित पढ़े लिखे होने के बाद ऐसे समाज का हिस्सा है जो लगातार नीचे गिर रहा है। महिलाओं को लगातार अपने हास्य के लिए उनकी उम्र से शर्मसार किया जाता रहा है। आपके इस मजाक से किसी पर क्या बीती है ? किसी को प्रेरित करती है या मानसिक रूप से प्रताड़ित करती है, इसकी चिंता आपको कभी नहीं हुई।

ये भी पढ़ें,9 साल उम्र में छोटे राज अनादकत के साथ डेटिंग की अफवाहों पर फूटा मुनमुन दत्ता का गुस्सा,कहा-शर्म आती है

मुनमुन दत्ता ने आगे लिखा,” मैं लोगों का पिछले 13 सालों से मनोरंजन कर रही हूं। लेकिन लोगों ने 13 मिनट नहीं लगेंगे मेरी गरिमा को ठेस पहुंचाने में। अगली बार कोई इतना डिप्रैस हो, जो अपनी जान लेना चाहे तो रुक कर एक बार सोचना चाहिए कि तुम्हारे सबसे उसे अंत तक की तरफ से ले जाएंगे या नहीं। आज मुझे खुद को भारत की बेटी कहते हुए शर्म आ रही है ।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here