IPL 2020 छोड़कर भारत लौटे क्रिकेटर सुरेश रैना ने पंजाब पुलिस से न्याय की गुहार लगाई

0
IPL 2020 छोड़कर भारत लौटे क्रिकेटर सुरेश रैना ने पंजाब पुलिस से न्याय की गुहार लगाई

UAE में IPL 2020 टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही सुरेश रैना CSK टीम को छोड़कर भारत वापिस लौट आए थे। जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि टीम से नाराज होकर सुरेश रैना ने ये फैसला लिया है। अब असली वजह सामने आ गई है।

सुरेश रैना के आईपीएल छोड़ने का कारण

29 अगस्त को अचानक चेन्नई सुपर किंग्स टीम के आधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर एक ट्वीट किया गया था। जिसमें सुरेश रैना के निजी कारणों से आईपीएल से बाहर होने की बात कही गई थी। रैना के बाहर होने के बाद सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आने लगी थी। कोई कह रहा था कि CSK की मैनेजमेंट से नाराज होकर रैना ने वापिस आने का फैसला लिया और कई लोगों ने कोरोना वायरस महामारी के चलते रैना के टूर्नामेंट छोड़ने का कारण बताया। लेकिन अब असली वजह सामने आई है।

क्रिकेटर रैना के परिवार के साथ हुआ हादसा

सुरेश रैना ने ट्विटर के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया दी है और यही उनके आईपीएल टूर्नामेंट छोड़ने का कारण हो सकती है। क्रिकेटर ने ट्विटर के जरिए अपने परिवार के साथ हुए हादसे का जिक्र किया है और साथ में पंजाब पुलिस से न्याय की गुहार भी लगाई है।

रैना ने अपने ट्वीट में लिखा ,” मेरे परिवार के साथ पंजाब में जो भी हुआ है ,वह बहुत ही शर्मनाक है। मेरे अंकल की हत्या कर दी गई है। मेरी बुआ और मेरी कजिन को गंभीर चोटें लगी हैं। दुर्भाग्य कल रात को जिंदगी और मौत से जूझते हुए मेरे कजिन की भी मौत हो गई है। मेरी बुआ गंभीर हालत में है और लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर है। ”

अपने दूसरे ट्वीट में सुरेश रैना लिखा ,” अब तक हमें यह पता नहीं चला कि उस रात क्या हुआ था और किसने किया ? मैं पंजाब पुलिस से अनुरोध करता हूं की मामले का संज्ञान लें। कम से कम हमें यह जानने का हक है कि हमारे परिवार के साथ ऐसा जघन्य कृत्य किसने किया ? उन अपराधियों को अन्य अपराध करने के लिए छोड़ा नहीं जाना चाहिए। ”

आपको बता दें ,पंजाब के पठानकोट में रात को सोये हुए परिवार पर अज्ञात बदमाशों हमला किया था जिसमें सुरेश रैना के अंकल की मौत हो गई थी और परिवार कई सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here