क्रिकेटर युवराज सिंह ने पिता योगराज सिंह के ब्यान पर दी सफाई,जानिए क्या है मामला

0
क्रिकेटर युवराज सिंह ने पिता योगराज सिंह के ब्यान पर दी सफाई,जानिए क्या है मामला ?
हैप्पी बर्थडे युवराज सिंह, फोटोः इंस्टाग्राम
क्रिकेटर युवराज सिंह ने पिता योगराज सिंह के ब्यान पर दी सफाई,जानिए क्या है मामला ?
हैप्पी बर्थडे युवराज सिंह, फोटोः इंस्टाग्राम

टीम इंडिया के पूर्व हरफनमौला खिलाडी युवराज सिंह आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। पूर्व किर्केटर के हैप्पी बर्थडे पर लोग उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

हैप्पी बर्थडे युवराज सिंह

भारत के विश्व कप विजेता आलरॉउंडर,बायें हाथ के बल्लेबाज खिलाडी युवराज सिंह आज 12 दिसंबर 2020 को रविवार के दिन 39 साल के हो गए हैं। 12 दिसंबर 1981 पंजाब और हरियाणा की राजधानी चंडीगढ़ में जन्मे युवराज सिंह को उनके जन्मदिन पर फैंस,सेलेब्रिटीज और उनके दोस्त बधाइयां दे रहे हैं।

युवराज सिंह ने अपने जन्मदिन के अवसर पर पिता योगराज सिंह द्वारा एनसीआर में किसान आंदोलन के दौरान दिए गए ब्यान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

पिता योगराज सिंह के ब्यान पर युवी की प्रतिक्रिया

युवी ने पिता के भाषण पर दुख जताते हुए कहा कि उनकी विचारधाराएं उनके पिता से बिल्कुल अलग हैं। युवराज सिंह ने ट्विटर पर अपने ब्यान में कहा ,” निस्संदेह, किसान राष्ट्र के जीवनदाता हैं और समस्या का समाधान शांतिपूर्ण संवाद के जरिए किया जा सकता है।”

युवराज सिंह ने आगे लिखा,” जन्मदिन इच्छाओं को पूरा करने के अवसर होते हैं। इस मौके पर मैं जश्न मनाने की बजाय,कामना करता हूं कि हमारे किसानों और हमारी सरकार के बीच चल रही बातचीत का त्वरित समाधान हो,यही मेरी विश है।

“मैं योगराज सिंह द्वारा दिए गए ब्यानों से दुखी और परेशान हूं। मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि उनके द्वारा की गई टिपण्णी एक व्यक्तिगत क्षमता में की गई और मेरी विचारधारा किसी भी तरह से उनके समान नहीं है।” युवराज सिंह ने कहा।

इस तरह युवराज सिंह ने किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है। युवराज सिंह किसान आंदोलन में अपने पिता द्वारा दिए ब्यान पर माफ़ी भी मांगी है।

युवराज ने कोरोनावायरस को लेकर सावधानी बरतने की अपील की

अपने जन्मदिन के अवसर पर युवराज सिंह ने देश के लोगों से कोरोनावायरस को लेकर सावधानी बरतने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा,मैं सभी से अपील करता हूं कि कोरोनावायरस महामारी के बीच पूरी सावधानी रखें। महामारी अभी गई नहीं है और हमें इसे हराने के लिए सावधानी बरतनी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here