Daughters Day 2024 : रणबीर-आलिया से लेकर बिपाशा-करण तक अपनी बेटियों पर जान छिड़कते है ये बॉलीवुड सितारे 

Daughters Day 2024 : आज बेटी दिवस यानि डॉटर्स डे मनाया जा रहा है। इस खास अवसर पर हम आपको उन बॉलीवुड कपल के बारे में बताने जा रहे है, जो सिंगल गर्ल चाइल्ड के पेरेंट्स है और ये सितारे…

हर साल सितंबर के चौथे रविवार को बेटी दिवस यानि Daughters Day मनाया जाता है। इस साल ये खास दिन आज यानि 22 सितंबर को सेलिब्रेट किया जा रहा है। भारत जैसे देश में जहां बेटियों को देवी के रूप में पूजा जाता है, वहीं आज भी कुछ लोग ऐसे है जो बेटियों को बोझ मानते है। ऐसे में डॉटर्स डे को मनाने का उद्देश्य लोगों के मन में मन में बेटियों की अहमियत उजागर करना है। इस खास दिन पर आप अपनी बेटी को कोई गिफ्ट देकर उनके प्रति प्यार जता सकते है, या उन्हें कहीं बाहर घुमाने ले जाकर भी इस दिन को खास बनाया जा सकता है। वहीं आज Daughters Day के अवसर पर हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताने जा रहे है जो एकलौती बेटी के पेरेंट्स है और ये कपल अपनी बच्चियों पर खूब प्यार बरसाते है।

Daughters Day : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

बॉलीवुड का मशहूर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स है। इस कपल ने अपनी बेबी गर्ल को ‘राहा कपूर’ नाम दिया है। बता दे कि रणबीर और आलिया ने 6 नवंबर 2022 को अपनी बेटी राहा का इस दुनिया में स्वागत किया था। दोनों अक्सर अपनी बेटी पर प्यार लुटाते नजर आते है।
Daughters Day 2024, These Bollywood stars are parents of single girl child

दीपिका पादुकोण और रनवीर सिंह

बॉलीवुड का पावर कपल रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हाल ही में नन्ही परी के पेरेंट्स बने है। इस कपल ने 8 सितंबर 2024 को अपनी बेटी का स्वागत किया  था। दोनों ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए ये खुशखबरी सबके साथ साझा की थी।

Daughters Day 2024, These Bollywood stars are parents of single girl child

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर 

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर भी एक क्यूट सी बेटी के पेरेंट्स है। इस कपल ने अपनी बेटी का नाम ‘देवी’ रखा है। करण और बिपाशा अक्सर अपनी लाड़ली संग तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है। नन्ही देवी की क्यूटनेस हर किसी का दिल जीत लेती है।

ऋचा चड्डा और अली फैजल 

ऋचा चड्डा और अली फैजल भी इसी साल एक प्यारी सी बच्ची के पेरेंट्स बने है। इस कपल ने 16 जुलाई 2024 को अपने पहले बच्चे के रूप में एक बेबी गर्ल का स्वागत किया था। ऋचा और अली दोनों अपनी बेटी से खूब प्यार करते है और अक्सर अपनी बेबी गर्ल की झलक सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है।

Daughters Day 2024, These Bollywood stars are parents of single girl child

वरुण धवन और नताशा दलाल

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन भी इसी साल एक साल एक Daughter के पिता बने है। वरुण ने अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ 3 जून को एक बेटी का स्वागत किया था।

Daughters Day 2024, These Bollywood stars are parents of single girl child

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी एक बेटी का माँ है। प्रियंका ने अपनी सिंगर पति निक जोनास के साथ मिलकर जनवरी 2022 में एक बेटी का स्वागत किया था। इस कपल ने अपनी बेटी का नाम ‘मालती मैरी चोपड़ा जोनास’ रखा है। वे अकसर अपनी बेटी संग सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती है। प्रियंका और निक दोनों ही अपनी बेटी से बेहद प्यार करते है।

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन 

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन भी इकलौती बेटी के पेरेंट्स है। इस कपल ने साल 2011 में अपनी बेटी ‘आराध्या बच्चन‘ का स्वागत किया। आराध्या अपनी माँ ऐश्वर्या के बेहद करीब है। दोनों माँ-बेटी को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है।

यह भी पढ़े : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने डॉटर्स डे पर लिखा लाडली बेटी श्वेता नंदा के नाम प्यारा सा पोस्ट, बोले- बेटियां सबसे अच्छी होती हैं

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *