सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने डॉटर्स डे पर लिखा लाडली बेटी श्वेता नंदा के नाम प्यारा सा पोस्ट, बोले- बेटियां सबसे अच्छी होती हैं

बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन ने डॉटर्स डे के अवसर पर अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ अपनी प्यारी सी फोटो साझा की है। सदी के महानायक की यह फोटो बहुत तेजी से वायरल हो रही है।

बॉलीवुड के शहंशाह, बिग बी, सदी के महानायक के नाम से मशहूर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर समसामयिक मुद्दों, अपनी पारिवारिक बातें अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। अपने फैंस के बीच वह हमेशा अपने वीडियो और तस्वीरें साझा करते रहते हैं। इसके अलावा बिग बी अपने फैंस के साथ रूबरू भी होते हैं। डॉटर्स डे के अवसर पर अमिताभ बच्चन ने बेटी सभी बेटियों के लिए कोई प्यारा सा संदेश लिखा है। उन्होंने बेटी श्वेता बच्चन के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है। अमिताभ बच्चन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा,” हैप्पी डॉटर्स डे, बेटियां सबसे अच्छी होती हैं। अमिताभ बच्चन।”

बिग बी की वायरल पोस्ट 

अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी श्वेता (Shweta bachchan-nanda) के साथ जो फोटो शेयर की है। उसमें दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो कैप्शन में भी बिग बी ने लिखा कि बेटियां न होती तो संसार, समाज, संस्कृति शब्द  नदारद होते। श्वेता बच्चन ने भी अपने पापा के इस पोस्ट पर जवाब देते हुए लिखा,” लव यू पापा।” बिग बी के फैंस और फॉलोवर्स उनकी इस पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी श्वेता के साथ अपनी एक और फोटो शेयर की है। जिसके कैप्शन में लिखा,” हर दिन समर्पित अपनी बेटी को। हैप्पी डॉटर्स डे। दिन बेटी के नाम।”

वही बात करें अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की तो सदी के महानायक इस समय ‘कौन बनेगा करोड़पति’ क्विज शो में नजर आ रहे हैं। बिग बी इस शो को होस्ट कर रहे हैं। जल्द ही अमिताभ बच्चन ‘चेहरे’ और ‘झुंड’ जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं।

Comments

Translate »