लॉकडाउन नियमों को तोड़ने वालों पर भड़के सलमान खान,वीडियो

1
सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने एक वीडियो जारी कर लॉकडाउन नियमों को तोड़ने वालों पर कड़ी नाराजगी जताई। उन्होंने कहा मैं दो दिन की छुट्टी लेकर फार्महाउस पर मनाने आया था और सबकी छुट्टी हो गई यानि लॉकडाउन हो गया।

वीडियो जारी कर लगाई फटकार

सलमान खान ने कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन नियमों को तोड़ने वालों को खूब फटकार लगाई। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में सलमान खान ने कहा ,”बिग बॉस अभी नहीं शुरू हो रहा है ,टीवी वाला बिग बॉस। ये जिंदगी का बिग बॉस शुरू हो गया है। अब हाल ही में ,मैं यहाँ पर आया ,दो दिन की छुट्टी लेकर और छुट्टी हो गई। मेरी नहीं ,हम सब की। ये कोरोना ,कोवीड 19 ने सबकी छुट्टी कर दी। ”

लॉकडाउन

दबंग खान ने आगे कहा ,” पहले ऐसा लगा फ्लू है ,खत्म हो जाएगा ,हम सब घर चले जाएंगे। फिर ये लॉकडाउन हुआ ,जब लॉकडाउन हुआ ,मामला बड़ा गंभीर हो गया। क्योंकि यहाँ पर पूरा खानदान है, मम्मी है ,दो बहने हैं ,बच्चे हैं। हम यहीं हैं। हमने अपने एक आदमी को पास के गांव में राशन लेने के लिए भेजा, उसके पास लॉकडाउन पास था ,लेकिन जब उसको पुलिस ने पकड़ा तो उसने मुंह से मास्क हटा लिया। जोकि नहीं हटाना चाहिए था। उसने आकर ये कहानी हम सब को सुनाई।

असल मुद्दा

अभिनेता ने अपने वीडियो में आगे कहा ,” अब मैं असल मुद्दे पर आता हूं। किसी भी बीमारी में रिजल्ट पॉजिटिव होना बहुत दुखदायक बात है। खासतौर उस बीमारी का जिसका कोई इलाज नहीं है। ” ये भी पढ़ें :कोरोना वायरस की वजह कटरीना कैफ घर में रहकर बजा रही हैं गिटार,देखें वीडियो

भावुक अपील

सलमान खान बहुत भावुक होते हुए लोगों से लॉकडाउन के नियमों को न तोड़ने की बात है। उन्होंने कहा ,जो लोग लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं। वे बहुत बहादुर हैं। लेकिन वो इतने बहादुर हैं कि अपनी गलती की वजह से अपने घर वालों की जान खतरे में डालेंगे और फिर उन्ही की अर्थी को कंधा देंगे ? ये भी पढ़ें : शाहरुख़ खान ने कोरोना की जंग में अपने चार मंजिला ऑफिस को क्वारंटाइन केंद्र बनाने की पेशकश की

उन्होंने कहा कि ये बीमारी लाईलाज है। अगर अब भी इसको गंभीरता से नहीं लिया गया तो धीरे-धीरे पुरे देश को खत्म कर देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here