दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने पीएम केयर्स फंड में किया दान

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने कोरोना वायरस की इस जंग में मदद करने के लिए हाथ बढ़ाया है। दोनों ने पीएम केयर्स फंड में दान कर दिया है।

कोरोना की वजह से पुरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है। जिसकी घोषणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च को की थी। इसके बाद पीएम मोदी ने 28 मार्च को ने अपने ट्विटर एकाउंट के जरिए पीएम केयर्स फंड में दान करने की अपील की थी।

जिसके बाद, साउथ के कई अभिनेताओं ने पीएम केयर्स फंड, प्रधानमंत्री राहत कोष और मुख्यमंत्री राहत कोष में दान राशि देने का ऐलान किया। जिनमें से प्रमुख तौर पर पवन कल्याण ,चिरंजीवी और बाहुबली प्रभार ने दान किया। इसके बाद बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपए की राशि दान करने का ऐलान किया।

अक्षय कुमार के अलावा और भी कई कलाकारों ने कोरोना वायरस की इस जंग में दान किया। जिनमें से मुख्य तौर पर शाहरुख़ खान,सलमान खान ,कपिल शर्मा ,कार्तिक आर्यन सहित बॉलीवुड की कई हस्तियों ने इस जंग से लड़ने के लिए दान किया है।

कोरोना वायरस की इस जंग में अब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी शामिल हो गए हैं। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी ने पीएम केयर्स फंड में दान करने का संकल्प लिया है। इस बात की जानकारी दीपका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दी है। हालांकि ,दान कितने रुपए का है इस बारे में कुछ नहीं लिखा। आपको बता दे, कई बॉलीवुड कलाकार गुप्तदान भी कर रहे हैं।

दीपिका पादुकोण ने इस बात की जानकारी देते हुए अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा ,” हम पूरी विनम्रता के साथ पीएम केयर्स फंड में दान देने का संकल्प लेते हैं और आशा करते हैं कि आप भी इसमें सहयोग करेंगे। इस संकट की घड़ी में हम सब एक साथ हैं। हम सब साथ मिलकर मौजूदा हालत पर काबू पाने में कामयाब होंगे। जय हिंद।

Comments

Translate »