माधुरी दीक्षित और पति श्रीराम नेने की महाराजा वाली फोटो सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने पति श्रीराम नेने के साथ एक फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट और ट्विटर पर शेयर की है जो लोगों की चर्चा का विषय बनी हुई है। फोटो शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित ने कैप्शन में लिखा ,” अपने महाराजा के साथ इटली में। ”

बॉलीवुड में धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित अपने काम से फुरसत निकल कर परिवार के साथ भी अच्छा समय बिताती हैं। माधुरी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट और ट्विटर पर अपनी खूबसूरत फोटो शेयर करती रहती है। माधुरी दीक्षित ने अपने पति डॉक्टर श्रीराम नेने के साथ एक फोटो अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है। माधुरी द्वारा शेयर की गई इस फोटो पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ रही है। धक-धक गर्ल की पति नेने के साथ यह तसवीर खूब वायरल हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

With my Maharaja in Italy. 😜 #SummerInRome

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

 

View this post on Instagram

 

What you imagine, you create😊

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on


माधुरी दीक्षित द्वारा शेयर की गई इस फोटो में साफ देखा जा सकता है कि वह अपने पति डॉक्टर नेने के साथ खड़ी हुई है। इस फोटो में डॉक्टर नेने महाराजा के लुक में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने दाढ़ी रखी हुई है और सिर पर महाराजा वाला साफा पहना हुआ है। फोटो में माधुरी दीक्षित काफी खूबसूरत और खुश नजर आ रही है।

हालांकि ये फोटो किसी मोबाइल ऐप द्वारा तैयार की गई लग रही है। पिछले दिनों माधुरी दीक्षित की ‘टोटल धमाल’ और ‘कलंक’ फ़िल्में आई थी। माधुरी दीक्षित ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 1984 में आई फिल्म ‘अबोध’ से की थी। माधुरी दीक्षित को सिनेमा जगत में पहचान 1988 में अनिल कपूर के साथ आई फिल्म ‘तेजाब’ से मिली थी। इसके बाद माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड को कई सुपर-डुपर फ़िल्में दी। जिनमें से

Comments

Translate »