स्कूल टाइम में बहुत शरारती थी दीपिका पादुकोण, टीचर ने इस तरह की थी शिकायत

0
Deepika Padukone was very naughty during school time, teacher complained like this
बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने स्कूल टाइम के बारे में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर जानकारी शेयर की है। दीपिका ने अपने स्कूल टीचर के रिमार्क्स को शेयर

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने स्कूल टाइम के बारे में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर जानकारी शेयर की है। दीपिका ने अपने स्कूल टीचर के रिमार्क्स को शेयर किया है। जिस पर पति रणवीर सिंह ने ज़बरदस्त कमेंट किए हैं।

दीपिका पादुकोण ने अपने स्कूल के दिनों के बारे में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बहुत ही दिलचस्प अंदाज में जानकारी दी है। दीपिका ने स्कूल के दिनों के टीचर द्वारा दिए गए रिमार्क्स शेयर किए हैं। अभिनेत्री स्कूल टीचर के रिमार्क्स पर पति रणवीर सिंह ने भी इंस्टाग्राम पर कमेंट किए हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर तीन पोस्ट शेयर की हैं। सबसे पहली पोस्ट में दीपिका पादुकोण के बारे में उनकी स्कूल टीचर ने बहुत ही दिलचस्प राय रखी है। “दीपिका क्लास में बहुत ही बातूनी है।’ इस तरह क्लास में दीपिका पादुकोण की ढेर सारी बातें करने की शिकायत की गई है। इस पर रणवीर सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा ;शरारती। ”

 

View this post on Instagram

 

Oh!🤷🏽‍♀️

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on


दूसरी पोस्ट में स्कूल टीचर द्वारा लिखा हुआ दिखाई दे रहा है , दीपिका को इंस्ट्रक्शंस को फॉलो करना चाहिए। जिस पर रणवीर ने कमेंट करते हुए लिखा ,” हां, टीचर मैं सहमत हूं। ”

 

View this post on Instagram

 

Hmmmmm…🤔

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on


दीपिका की तीसरी पोस्ट में स्कूल टीचर ने लिखा ,दीपिका को दिन में भी ख्वाब देखने की आदत है , जिस पर रणवीर ने कमेंट करते हुए लिखा ,’ असली दुनिया से दूर। ” इस तरह दीपिका पादुकोण द्वारा शेयर की गई हर पोस्ट पर रणवीर सिंह ने मजेदार कमेंट किए हैं। साथ दीपिका ने अपने स्कूल टाइम के बारे में भी अपने फैंस को इंस्टाग्राम के जरिए बताया है।

 

View this post on Instagram

 

Really!?!?😲

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here