देश के युवा 6 महीने बाद प्रधानमंत्री मोदी को डंडा मारेंगे : राहुल गांधी

1
Rahul Gandhi attacked PM Narendra Modi on the issue of unemployment in the country
राहुल गांधी

पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी

बेरोजगारी के मुद्दे पर दिया बयान

देश के युवा इसको डंडा मारेंगे

दिल्ली विधानसभा चुनाव के एक रैली में कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला ,बोले 6 महीने बाद देश के युवा इसको डंडा मारेंगे।

दिल्ली विधानसभा चुनाव के एक रैली में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर देश में बेरोजगारी मुद्दे को लेकर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा,” ये नरेंद्र मोदी भाषण दे रहा है ,6 महीने बाद ये घर से बाहर नहीं निकल पायेंगे। हिंदुस्तान के युवा इसको ऐसा डंडा मारे गा ,इसको समझा देंगे कि हिंदुस्तान के युवा को रोज़गार दिए बिना ये देश आगे नहीं बढ़ सकता। ”

ना सिर्फ चुनावी रैलियों में बल्कि राहुल गांधी अपने ट्विटर एकाउंट के जरिए भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर हमला बोलते रहते हैं।

बुधवार के दिन राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर देश की आर्थिक व्यवस्था को लेकर निशाना साधा था। राहुल गांधी ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था ,” डियर प्रधानमंत्री अर्थ व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। और आपको ये सोचना चाहिए कि आप इस इलज़ाम से कैसे बच सकते हैं। बे खबर निर्मला जी द्वारा पेश की गई बकवास बजट का उपयोग कीजिए। उन्हें हटाइए और सारा दोष उनके ऊपर मढ़ दीजिए।समस्या का समाधान हो जाएगा। ”

राहुल गांधी ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर हमला बोलते हुए कहा कि अमित शाह के भाषणों में कूड़ा भरा होता है। लोग उनकी बातें न सुने। राहुल गांधी ने दिल्ली की कुंडली विधानसभा में बोलते हुए दावा किया था की अन्य पार्टियों के नेताओं की तरह वे कभी झूठ नहीं बोलते। कांग्रेस नेता ने कहा था ,” प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ,अरविंद केजरीवाल सिर्फ झूठ बोलते हैं। ”

राहुल गांधी ने कहा मैं पिछले 15 सालों से राजनीति में हूं। मेरा कोई भी भाषण सुन लीजिए। इनमें आपको एक भी झूठ नहीं मिलेगा। आप मोदी केजरीवाल और शाह को सुन्ना छोड़ दीजिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here