Site icon www.4Pillar.news

Kanjhawala Death Case: दिल्ली पुलिस ने छठे आरोपी कार मालिक आशुतोष को किया गिरफ्तार

दिल्ली के कंझावला एक्सीडेंट मामले में दिल्ली पुलिस ने छठे आरोपी कार मालिक आशुतोष को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चूका है। पांचो आरोपी आशुतोष की कार में सवार थे। आशुतोष पर आरोपियों की मदद करने का आरोप है।

दिल्ली के कंझावला एक्सीडेंट मामले में दिल्ली पुलिस ने छठे आरोपी कार मालिक आशुतोष को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चूका है। पांचो आरोपी आशुतोष की कार में सवार थे। आशुतोष पर आरोपियों की मदद करने का आरोप है।

दिल्ली के कंझावला में कार स्कूटी एक्सीडेंट में अंजलि नाम की एक युवती की मौत हो गई थी। मामला 1 जनवरी 2023 है। हादसा उस समय हुआ था जब युवती अपनी सहेली के साथ नए साल की पार्टी कर घर लौट रही थी। उसी समय बलेनो कार ने स्कूटी को टक्कर मारी थी। इस एक्सीडेंट में अंजलि कार के एक्सेल में फस गई थी और कार चालक उसे कई किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गया था। एक प्रत्यक्षदर्शी ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी थी।

पांच आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले छठे आरोपी आशुतोष को गिरफ्तार कर लिया है। आशुतोष पर घटना के समय कार में मौजूद आरोपियों की मदद करने का आरोप है। बता दें , जिस बलेनो कार के साथ स्कूटी का एक्सीडेंट हुआ था , वह आशुतोष की थी।

दिल्ली पुलिस के अनुसार दुर्घटना के समय कार में चार लोग सवार थे। दीपक अपने घर पर था। जिसे एक्सीडेंट के बाद अमित ने बुलाया था। अमित के पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं था इसलिए दीपक ने जिम्मेदारी ली कि कार वो चला रहा था। जबकि पुलिस ने इस बात का खुलासा किया कि कार अमित ही चला रहा था

सीसीटीवी फुटेज

इस एक्सीडेंट के सीसीटीवी फुटेज और वीडियो सामने आए हैं। जिसमें अंजलि को कई किलोमीटर तक कार से घसीटने के बाद एक जगह कार रोककर सभी उतरते हैं और एक ऑटोरिक्शा में सवार होकर फरार हो जाते हैं। यह वीडियो एक्सीडेंट वाली सुबह के 04:33 मिनट का है। कंझावला में अंजलि के कार के नीचे फसे हुए शव को हटाने के बाद सभी आरोपी बलेनो के मालिक आशुतोष को कार देने रोहिणी के सेक्टर-1 पहुंचते हैं।

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि सुबह 04:33 मिनट पर एक गाडी आती है। कार की ड्राइविंग शीट से दीपक और उसकी बगल वाली शीट से मनोज मित्तल उतरता है। बाकि तीन पीछे वाली शीट से उतरते हैं।

फरार होने का वीडियो

रोहिणी में गाडी के पहुंचने से पहले आशुतोष और कुछ और लोग खड़े हुए नजर आते हैं। जिन्हे फोन पर एक्सीडेंट की जानकारी दी जाती है। इनके फरार होने के लिए एक ऑटो को खड़ा किया जाता है। जिसमें वे गाड़ी से उतरने के बाद फरार हो जाते हैं।

इससे पहले दिल्ली पुलिस ने रोड एक्सीडेंट का शिकार हुई अंजलि के मामले में कई अहम खुलासे किए। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के सीपी सागरप्रीत हुड्डा ने बताया कि इस मामले में पांच नहीं बल्कि सात लोग आरोपी हैं। सीपी हुड्डा ने कहा कि इस मामले में दिल्ली पुलिस की 18 टीमें काम कर रही हैं। सभी आरोपियों को सबूतों के आधार पर सजा दिलवाएंगे।

Exit mobile version