Site icon www.4Pillar.news

कंझावला मामले में मृतका अंजलि के घर हुई चोरी, परिवारवालों ने पीड़िता की दोस्त निधि पर लगाया आरोप

दिल्ली के कंझावला एक्सीडेंट मामले में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं। अब हादसे में मृतका के घर पर चोरी हो गई है। परिवार वालों ने इस चोरी का आरोप अंजलि की दोस्त निधि पर लगाया है।

दिल्ली के कंझावला एक्सीडेंट मामले में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं। अब हादसे में मृतका के घर पर चोरी हो गई है। परिवार वालों ने इस चोरी का आरोप अंजलि की दोस्त निधि पर लगाया है।

दिल्ली के कंझावला में मृतका अंजलि के घर पर चोरी चोरी हुई है। जिसको लेकर अंजलि के परिवार वालों ने मृतक की सहेली निधि पर आरोप लगाया है। बता दें , निधि इस मामले की मुख्य चश्मदीद है और वह हादसे के समय अंजलि के साथ थी। घर में हुई चोरी के बारे में बात करते हुए अंजलि के परिवार की सदस्य अनु ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई को बताया ,” पड़ोसियों ने चोरी के बारे में बताया था। यह निधि की साजिश है। वह पकड़े जाने के डर से अपना सामान हमारे घर में रखवाना चाह रही है। पुलिस पिछले आठ दिन से हर जगह थी लेकिन कल क्यों नहीं थी। ” अंजलि के परिवार वालों ने इस चोरी को निधि की साजिश बताया है।

आरोपियों का खुलासा

वहीँ दूसरी तरफ, मामले के मुख्य आरोपियों ने अंजलि को लेकर बड़ा खुलासा किया है। आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ में खुलासा किया है कि उन्हें पता था की एक्सीडेंट होने के बाद अंजलि का शव उनकी कार के नीचे फस गया था। वो डर के कारण गाड़ी को सड़क पर दौड़ाते रहे। इसी दौरान कंझावला तक के सफर में उन्होंने गाड़ी को कई बार यु-टर्न दिया। आरोपियों ने दिल्ली पुलिस की पूछताछ में बताया कि अगर युवती को गाड़ी के नीचे से निकाला तो उन पर हत्या का केस लग जाएगा और फंस जाएंगे। क्योंकि बलेनो कार को ड्राइव करने वाले अमित के पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं था। इस लिए एक्सीडेंट होने के बाद भी आरोपियों ने अंजलि के शव को गाडी के नीचे से निकालने की कोशिश नहीं की।

क्या है मामला ?

दिल्ली के कंझावला में 31दिसंबर और एक जनवरी की दरम्यानी रात को एक बोलेनो कार ने स्कूटी पर सवार अंजलि और उसकी दोस्त निधि को ( निधि के ब्यान के अनुसार ) टक्कर मार दी थी। इस हादसे में अंजलि की जान चली गई थी। उसकी सहेली निधि के अनुसार, टक्कर के बाद अंजलि कार के आगे गिर गई थी और फिर गाड़ी के नीचे फंस गई थी। अंजलि कार के नीचे फंसी रही, कार सवार गाड़ी को कई किलोमीटर तक चलाते रहे, युवती घसीटती रही। वहीँ निधि को इस हादसे में ज्यादा चोट नहीं आई और वह घटना स्थल से अपने घर चली गई थी।

Exit mobile version