डेरा बस्सी विधायक कुलजीत रंधावा ने AAP पंचकूला टीम का जीत के लिए किया धन्यवाद

डेराबस्सी हल्के से विधायक कुलजीत रंधावा ने पंचकूला पहुंचकर आम आदमी पार्टी पंचकूला टीम का धन्यवाद किया। रंधावा ने कहा कि मेरी जीत का श्रेय आम आदमी पार्टी पंचकूला टीम को जाता है। जिन्होंने मेरे हल्के में बहुत मेहनत की मैं तो एक किसान का बेटा था।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी ने मेरे को विधानसभा में भेज दिया मैं उनका और पंचकूला टीम का सदा आभारी रहूंगा। रंधावा ने पंचकूला में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जब से पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार आई है भ्रष्टाचार खत्म हो गया है और जनता बहुत प्रसन्न है।

जीत का श्रेय पंचकूला टीम को दिया

जैसे पंजाब में जीत हासिल की है हरियाणा में ही भी ऐसी बंपर जीत हासिल करेंगे। इस मौके पर जिला प्रधान और राष्ट्रीय परिषद के सदस्य सुरेंद्र राठी ने कहा कुलजीत रंधावा बहुत ही मेहनती और ईमानदार हैं और बड़ी खुशी की बात है कि रंधावा को पंचकूला का चुनाव प्रभारी भी लगा दिया है। हम इनका स्वागत करते हैं।

राठी ने कहा कि हमारी पंजाब में जो मेहनत की थी उसका रिजल्ट हमें मिल गया और अब पंचकूला की टीम गांव गांव जाएगी और पार्टी का प्रचार करेंगे और आने वाले दिनों में नगर परिषद और नगर पालिका जिला परिषद ब्लॉक समिति सभी इलेक्शन आम आदमी पार्टी बड़े जोर शोर से लड़ेगी और जीत हासिल करेगी।

इस मौके पर काफी लोगों ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा स्वागत समारोह में उपाध्यक्ष नसीब सिंह, प्रवक्ता वीनस ढाका, जगमोहन बट्टू, राजबीर दलाल, राकेश पंडित, एसीपी देशबंधु रिटायर्ड, राकेश पंडित, योगी मथुरिया ,कपिल योगी , सुरेश कमांडो , नसीब सिंह , राजेश गुलिया , मंजेश कुमार , बबलू रामगढ़िया,मनोज मित्तल , राजेश मीका , मनीष गोयल सुरजीत सिंह, फूल कुमार आदि उपस्थित रहे।

Comments

Translate »