Site icon www.4Pillar.news

पैरोल पर बाहर आए गुरमीत राम रहीम ने हनीप्रीत का नाम बदलकर रखा रूहानी दीदी

दो साध्वियों के रेप और डेरा प्रबंधक रंजीत सिंह की हत्या का दोषी गुरमीत राम रहीम इन दिनों 40 दिन की पैरोल पर बाहर है। गुरमीत ने अपनी परम शिष्या हनप्रीत का नाम बदलकर रूहानी दीदी रख दिया है।

दो साध्वियों के रेप और डेरा प्रबंधक रंजीत सिंह की हत्या का दोषी गुरमीत राम रहीम इन दिनों 40 दिन की पैरोल पर बाहर है। गुरमीत ने अपनी परम शिष्या हनप्रीत का नाम बदलकर रूहानी दीदी रख दिया है।

हरियाणा में पंचायत और आदमपुर विधानसभा पर उप चुनाव से पहले गुरमीत राम रहीम को 40 दिन की पैरोल मिली है। विपक्ष गुरमीत की पैरोल पर सवाल उठा रहा है। इसी बीच पैरोल पर बाहर आए गुरमीत राम रहीम ने अपनी परम शिष्या हनीप्रीत का नाम बदलकर ‘रूहानी दीदी’ रख दिया है।

किसको मिलेगी डेरा की गद्दी ?

जब गुरमीत से डेरा प्रमुख की गद्दी बदले जाने की अटकलों पर सवाल पूछे गए तो उन्होंने कहा ,” हम हैं , हम थे और हम ही गद्दी पर रहेंगे। ” गुरमीत ने ये दोनों घोषणाएं उत्तर प्रदेश के बागपत के बरनावा आश्रम में साद संगत को संबोधित करते हुए की हैं।

इसके अलावा पैरोल पर बाहर चल रहे गुरमीत राम रहीम ने पिछले दिनों ऑनलाइन सत्संग किया था। जिसमें हरियाणा , राजस्थान , उत्तर प्रदेश, पंजाब , हिमाचल प्रदेश और विदेशों में रह रहे उनके अनुयायियों ने सुना। ऑनलाइन संगत में हरियाणा के करनाल जिला की मेयर रेनू बाला गुप्ता , डिप्टी मेयर नवीन कुमार , जिला अध्यक्ष योगेंद्र राणा और कई बीजेपी नेताओं ने हिस्सा लिया था।

क्या है मामला ?

गौरतलब है , गुरमीत राम रहीम बागपत के बरनावा आश्रम में पैरोल का समय काट रहे हैं। जहां उनके साथ उनकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत और परिवार के सदस्य मौजूद हैं। इसके अलावा हर रोज राम रहीम के भक्त डेरा में पहुंचकर आशीर्वाद ले रहे हैं।

बता दें , गुरमीत राम रहीम को साल 2017 में दो साध्वियों के साथ दुष्कर्म के दोष में बीस साल की सजा सुनाई गई थी। पंचकूला की स्पेशल सीबीआई अदलात ने गुरमीत को सजा दी थी। जिसके बाद पंचकूला सहित देश के कई हिस्सों में गुरमीत के समर्थकों ने बवाल काटा था। आरोप सिद्ध होने के बाद उन्हें रोहतक की सुनारियां जेल भेजा गया था।

Exit mobile version