Site icon www.4Pillar.news

धनाश्री वर्मा ने युजवेंद्र चहल को कह दिया ‘भाईसाहब’,वीडियो देख फैंस बोले-‘वैलेंटाइन्स डे पर पति का दिल तोड़ दिया’ 

धनाश्री वर्मा खूब मस्ती के मूड में दिखाई दे रही है। वे करीना कपूर की फिल्म का गाना गुनगुना रही है और जब चहल उनकी वीडियो में आ जाते है तो वे उन्हें 'भाईसाहब' कह बैठती है। 

वीडियो में धनाश्री वर्मा खूब मस्ती के मूड में दिखाई दे रही है। वे करीना कपूर की फिल्म का गाना गुनगुना रही है और जब चहल उनकी वीडियो में आ जाते है तो वे उन्हें ‘भाईसाहब’ कह बैठती है।

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी और कोरियोग्राफर धनाश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती है। हाल ही में उन्होंने के वीडियो शेयर किया है जिसमें वे किसी बर्फीली जगह पर दिखाई दे रही है। वीडियो में धनाश्री काफी खुश दिखाई दे रही है और इसी के साथ वे करीना कपूर की फिल्म जब वी मेट का गाना ‘ये इश्क हाय’ गुनगुना रही है।

पति को कह दिया भाईसाहब

वीडियो में देखा जा सकता है कि धनाश्री ‘हां है कोई तो वजह, यूं जीने का मजा यूं आने लगा…’गाना गा रही है। इसी के साथ वे गोल-गोल घूमकर वीडियो बना रही है। जब उनकी वीडियो में चहल दोबारा आ जाते है तो वे कहती है-‘अरे भाईसाहब आप वापिस आ गए हमारे वीडियो में।’ धनाश्री के मुहं से उनके पति के लिए भाईसाहब सुनकर फैंस ने उनके मजे लेने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

फैंस का रिएक्शन

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया फैंस ने दोनों की चुटकी लेनी शुरू कर दी। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘भाई साहब बोल दिया, दूसरे ने लिखा, पति को भाईसाहब बोल डाला, तोबा तोबा।’ तीसरे ने लिखा, ‘वैलेंटाइन्स डे पर भाईसाहब कहकर दिल तोड़ दिया।’ एक अन्य लिखते है, ‘देवी वो आपके पति है, भाईसाहब नहीं।’

राजस्थान रॉयल्स में शामिल होने के लिए बधाई

धनाश्री ने इस वीडियो के साथ लंबा-चौड़ा नॉट लिखा, और युजवेंद्र चहल को मिस्टर रॉयल कहते हुए राजस्थान रॉयल में शामिल होने के लिए शुभकामनाएँ दी। अंत में धनाश्री ने युजवेंद्र की इस बात की भी तारीफ की है कि है की वे कभी भी अपने और उनके प्रोफेशन की तुलना नहीं करते, और बात जब मेरे(धनाश्री) के  काम पर आ जाती है तो हमेशा मेरे हक़ के लिए लड़ते है। चहल खुद के साथ-साथ धनाश्री के करियर को भी समान महत्व देते है, जिसका जिक्र उन्होंने अपनी पोस्ट में किया है।

Exit mobile version