Dharmendra : रक्षाबंधन पर धर्मेंद्र को याद आए पुराने दिन, शेयर किया खूबसूरत वीडियो 

Dharmendra : रक्षाबंधन के त्यौहार पर दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र  ने पुराने दिनों को याद किया है। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक थ्रोबैक वीडियो साझा किया है जिसमें …

रक्षाबंधन भाई-बहन के प्यार का प्रतीक होता है। इस शुभ अवसर पर बहनें अपने भाइयों की कलाई पर राखी बांधती है और उनकी सुख-समृद्धि और सफलता की कामना करती है, वहीं भाई भी अपनी बहन की रक्षा करने का वादा करता है। इस बार रक्षाबंधन 19 अगस्त को मनाया जाएगा। वहीं इस खास अवसर पर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) ने पुराने दिनों को याद किया है।

रक्षाबंधन पर Dharmendra ने साझा किया ये वीडियो

दरअसल हाल ही में धर्मेंद्र ने अपनी एक फिल्म के गाने ‘बहना ने भाई की कलाई पे, प्यार बांधा है’ की एक छोटी सी क्लिप शेयर की है। इस वीडियो में धर्मेंद्र की ऑनस्क्रीन बहन उन्हें राखी बांधते हुए नजर आ रही है। इस प्यार से वीडियो को शेयर करते हुए ही-मैन ने सभी को रक्षाबंधन की शुभकामनाएँ दी है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा, “हैप्पी रक्षाबंधन, अपनी प्यारी बहनों के लिए।”

रेशम की डोरी फिल्म का है ये गाना

बता दे कि ये गाना साल साल 1974 में आई फिल्म ‘रेशम की डोरी’ का है। इस फिल्म का निर्देशन आत्मा राम ने किया था। वहीं धर्मेंद्र, सायरा बानो, कुमुद चुग्गानी, सुजीत कुमार और रमेश देव सहित कंई मंझे हुए कलाकार इस फिल्म में नजर आए थे।

सुमन कल्याणपुर ने गाया था ये गाना

बात करें ‘बहना ने भाई की कलाई पे, प्यार बांधा है’ गाने कि तो इस गाने को सुमन कल्याणपुर ने गाया था। भाई-बहन के खूबसूरत रिश्ते को दर्शाता ये गाना उस समय खूब पसंद किया गया था। वहीं सालों बाद भी इस गाने की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। लोग आज भी इस गाने को बड़े चाव से देखना पसंद करते है। आप ये गाना यूट्यूब पर देख सकते है।

यह भी पढ़े :Raksha Bandhan : अक्षय कुमार, संजय दत्त से लेकर कंगना रनौत और कियारा आडवाणी तक बॉलीवुड सेलेब्स ने यूं मनाया रक्षाबंधन, देखिए खूबसूरत तस्वीरें 

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *