धर्मेंद्र ने किया किसानों की मांगों का समर्थन,कहा-किसान भाइयों को इंसाफ मिले

0
धर्मेंद्र ने किया किसानों की मांगों का समर्थन,कहा-किसान भाइयों को इंसाफ मिले
फोटोः एक्टर धर्मेंद्र देओल

धर्मेंद्र ने किया किसानों की मांगों का समर्थन,कहा-किसान भाइयों को इंसाफ मिलेदेश भर के किसान पिछले 40 दिन से लगातार कड़ाके के ठंड और बारिस के बीच केंद्र सरकार द्वारा पारित किए तीन कानूनों का विरोध कर रहे हैं। इसी मुद्दे पर अभिनेता धर्मेंद्र ने कृषि कानून के खिलाफ किसानों की मांगों को जायज ठहराते हुए एक ट्वीट किया है।

बॉलीवुड के माचोमैन धर्मेंद्र ने कृषि कानून के खिलाफ किसानों की मांगों को जायज ठहराते हुए एक ट्वीट किया है। उन्होंने किसानों की मांगों का समर्थन करते हुए अपने ट्वीट में लिखा,” आज,मेरे किसान भाइयों को इंसाफ मिल जाए।जी जान से अरदास करता हूँ।हर नेक रूह को सकून मिल जाएगा।” ये पहली बार है जब बॉलीवुड के आयरनमैन धर्मेंद्र ने किसानों के समर्थन में खुलकर बोला है।

बता दें,धर्मेंद्र के परिवार से पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी (केंद्र सरकार) में दो सांसद हैं। उत्तर प्रदेश के मथुरा से धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी, ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर हेमा मालिनी हैं। वहीँ पंजाब के गुरदासपुर से उनके बड़े बेटे सनी देओल भाजपा सांसद हैं। सरकार में रहते हुए इन दोनों सांसदों ने किसानों के समर्थन में अभी तक खुलकर को प्रतिक्रिया नहीं दी है।

बता दें,पंजाब,हरियाणा यूपी,राजस्थान,बिहार,केरल और महाराष्ट्र राज्य सहित देश भर के काफी राज्यों के किसान,हाल ही में केंद्र सरकार द्वारा पारित किए गए तीन कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं।किसान पिछले 40 दिन से दिल्ली के सिंघु बॉर्डर,टिकरी बॉर्डर के अलावा अपने-अपने प्रदेश के जिलों में किसान बिल का विरोध कर रहे हैं।

हालांकि कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की इस आंदोलन के दौरान कई बार बैठकें हो चुकी हैं। लेकिन सभी बेनतीजा रही।सोमवार के दिन दो बजे फिर से किसानों के साथ दिल्ली के विज्ञानं भवन में केंद्रीय कृषि मंत्री की मीटिंग है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here