बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को बीएमसी ने दोबारा भेजा नोटिस, रेजिडेंट बिल्डिंग से अवैध निर्माण हटाने के लिए कहा 

रेजिडेंट बिल्डिंग को होटल में बदलने और बिल्डिंग में अवैध निर्माण को लेकर बीएमसी ने सोनू सूद को पहले भी नोटिस भेजा था। अब एक बार फिर बीएमसी ने नोटिस जारी कर अवैध निर्माण को हटाने के लिए कहा है।

कोरोना महामारी के दौरान गरीबो की मदद कर मसीहा बनने वाले सोनू सूद बीते कुछ समय से क़ानूनी मामलो में फंसते नजर आ रहें हैं। सोनू सूद को BMC (Brihanmumbai Mumbai Municipal Corporation) की तरफ से नोटिस भेजा गया है। सोनू को यह नोटिस रेजिडेंसियल बिल्डिंग को होटल में तब्दील करने और अवैध निर्माण करने को लेकर भेजा गया है।

पहले भी भेजा गया था नोटिस

आपको बता दे कि इससे पहले भी एक्टर सोनू सूद को इस मामले में नोटिस भेजा जा चूका है। इस मामले में सोनू ने बॉम्बे हाई कोर्ट में बीएमसी की बात मान ली थी और कहा था कि वे खुद इस बिल्डिंग को रिनोवेट करेंगे,लेकिन बीएमसी द्वारा बीते महीने जारी किये गए नोटिस में कहा गया है कि सोनू सूद ने अब तक बिल्डिंग को रिनोवेट नहीं किया है।

बीएमसी ने क्या लिखा है अपने लेटर में?

बीएमसी ने सोनू सूद को नया नोटिस जारी करते हुए लिखा, “आपने अपने पत्र में कहा था कि आपने बिल्डिंग की मौजूदा पहली से छठी मंजिल में रहने/खाने की गतिविधियां बंद कर दी हैं। इसका उपयोग स्वीकार की गयी प्लानिंग के अनुसार रेजिडेंट्स के लिए किया जायेगा साथ ही आपने उस आवश्यक कार्य का भी वर्णन किया है।

नोटिस में आगे लिखा है, “साथ ही आपने उल्लेख किया है था की जोड़ने/बदलने/पुनर्स्थापन के लिए आवश्यक कार्य प्रगति पर है। इस ऑफिस ने 20.10.2021 को साइट का निरीक्षण किया है। इसमें यह देखा गया है कि आपने अभी तक स्वीकृत योजना के अनुसार काम शुरू नहीं किया है।”

Comments

Translate »