सोनू सूद ने आईटी की रेड के बाद फिर की दमदार वापसी,कहा-हर हिंदुस्तानी की दुवाओं का असर लगता है

0
सोनू सूद ने आईटी की रेड के बाद फिर की दमदार वापसी,कहा-हर हिंदुस्तानी की दुवाओं का असर लगता है
फोटोः सोनू सूद

सोनू सूद के ठिकानों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की रेड के बाद अभिनेता ने अपने मिशन पर फिर दमदार वापसी की है। सोनू सूद ने कहा,’पिछले चार दिन से कुछ महमानों की खातिरदारी करने में व्यस्त था,इसलिए आपकी सेवा नहीं कर पाया। अब मैं फिर वापिस आ गया हूँ।

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के ठिकानों पर आयकर विभाग (IT raid ) के छापे पड़े थे। आयकर अधिकारीयों ने सोनू सूद के खिलाफ 20 करोड़ रूपये की हेराफेरी का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज किया है। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की रेड के बाद अब सोनू सूद एक बार फिर अपने काम पर वापिस आ गए हैं। इस बात की जानकारी खुद सोनू सूद ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है। उन्होंने अपनी दमदार वापसी करते हुए एक नोट भी लिखा है।

सोनू सूद लिखा ,” आप हमेशा अपनी तरफ की कहानी नहीं बता सकते,लेकिन समय बताता है। मैं भारत के लोगों की अपनी ताकत और दिल के साथ मदद कर बहुत गौरवांवित महसूस कर रहा हूँ। मेरी फाउंडेशन में पड़ा हुआ एक-एक  रुपया लोगों की जान बचाने और जरूरतमंदों की मदद के लिए अपनी पारी का इंतजार कर रहा है। इसके अलावा मैंने अपने ब्रांड्स के मेहनताने को मानवता के कल्याण में लगाने के लिए प्रोहत्साहित किया है। ”

यहां देखें सोनू सूद की लेटेस्ट पोस्ट

https://twitter.com/SonuSood/status/1439812368830140419

एक्टर सोनू सूद ने आगे लिखा,” मैं पिछले कुछ दिनों से कुछ मेहमानों की मेहमाननवाजी करने में व्यस्त था, यही कारण है कि मैं पिछले चार दिन से आपकी मदद नहीं कर पाया। अब मैं पूरी विनम्रता के साथ वापिस आ गया हूँ। आपकी जीवन भर मदद करने के लिए। कर भला, हो भला। अंत भले का भला। मेरी सेवाएं जारी रहेंगी। जयहिंद। ” सोनू सूद ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा ,” सख्त राहों में भी आसान सफर लगता है। हर हिंदुस्तानी की दुवाओं का असर लगता है। “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here