Sacred Games 2 का दूसरा पार्ट भी पहले की तरह खतरनाक है

भारत की पहली ओरिजिनल क्राइम वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स का इंतजार खत्म हुआ। पहले सीजन में कई सवाल थे जिनका जवाब दूसरे सीजन में मिलेगा। आज दूसरे सीजन ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। दूसरे सीजन का ट्रेलर भी काफी खतरनाक है। इस ट्रेलर में खून-खराबा और गाली-गलौच नजर आता है।

वेब सीरीज के दूसरे सीजन के ट्रेलर की शुरुआत होती है ,पुरानी कहानी के रिवाइंड से। इसके बाद नजर आते हैं वेब सीरीज के नए किरदार। कहानी पहले से कहीं ज्यादा दिलचस्प है। इस बात का सबूत 2 मिनट 10 सेकंड का ट्रेलर दे रहा है। इस ट्रेलर में सैफ अली खान ,नवाजुद्दीन सिद्धकी और पंकज त्रिपाठी की तिकड़ी ज़बरदस्त अवतार में है। नेटफ्लिक्स ने वेब सीरीज के इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ट्रेलर के साथ लिखा है ,” बोले तो गेम ओवर। ”

अगर पहले सीजन से दूसरे सीजन से तुलना करें तो ट्रेलर थोड़ा कमजोर लग रहा है। दूसरे सीजन में कुछ नए किरदार नजर आ रहे हैं। इनमें रणवीर शौरी और कल्कि कोचालिन का नाम अहम है। ट्रेलर में गायतोंडे यह बता रहा है कि अब जंग का वक्त आ गया है। पहले सीजन की तरह दूसरे सीजन में भी गायतोंडे कहानी को नैरेट कर रहा है। दूसरे सीजन में पंकज त्रिपाठी का किरदार काफी बड़ा और दिलचस्प नजर आने वाला है।

सैक्रेड गेम्स का दूसरा पार्ट भी नेटफ्लिक्स पर ही स्ट्रीम होगा। दूसरे सीजन में कितने एपिसोड होंगे इसका अभी पता नहीं चला है। इस सीरीज में पंकज त्रिपाठी गुरूजी की भूमिका निभा रहे हैं। नवाजुद्दीन सिद्धकी गायतोंडे की भूमिका निभा रहे हैं और सैफ अली खान मुंबई पुलिस इंस्पेक्टर की।
वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स को अनुराग कश्यप और ‘विक्रमादित्य मोटवानी’ ने निर्देशन दिया है।

Comments

Translate »