फिल्म धाकड़ के पोस्टर में खतनाक अंदाज में नजर आई कंगना रनौत

धाकड़ फिल्म के नए एक्शन थ्रिलर पोस्टर में कंगना रनौत एक अलग ही अंदाज में दिखाई दे रही हैं। इस पोस्टर में कंगना ने हाथ में मशीन गन पकड़ी हुई है और बहुत ही भयंकर लग रही है।

कंगना रनौत Kangana Ranaut अपनी पसंद की फिल्मों के साथ दर्शकों को प्रभावित करने में कभी भी असफल नहीं होती है। चाहे वह क्वीन हो, मणिकर्णिका, द क्वीन ऑफ झांसी, ‘तनु वेड्स मनु’ या गैंगस्टर और सिमरन, दूसरों के बीच, कंगना ने अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित की है। और अब, ‘पंगा’ और ‘जजमेंटल है क्या’ के अलावा कंगना रनौत अगली बार एक्शन थ्रिलर, ‘धाकड़’ में दिखाई देंगी। फिल्म का टीज़र जारी करने के बाद, आज, धाकड़ के निर्माताओं ने फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया और पोस्टर में, हम देख सकते हैं कि कंगना दोनों हाथों में बंदूक के साथ।

धाकड़ के टीज़र पोस्टर में, कंगना दोनों हाथों में बंदूक पकड़े हुए एक पूर्ण योद्धा की तरह लग रही है। धाकड़ के साथ, कंगना पहली बार परदे पर अपने हाथ में एक मशीन गन पकड़े हुए दिखाई देगी और कंगना के बारे में बात करते हुए, निर्देशक ने कहा कि कंगना एक बुदि्धमान अभिनेता हैं, जो समझती थीं कि कुछ अलग करने का प्रयास करने का अवसर है। “हम लगातार उसके साथ सत्रों का मंथन कर रहे हैं, और उसके विचारों ने फिल्म को आगे बढ़ाया है। “

फिल्म धाकड़ को वर्ष के सबसे बड़े एक्शन एंटरटेनर के रूप में देखा जा रहा है, फिल्म की शूटिंग थाईलैंड, ‘बुडापेस्ट’ और प्राग, ‘अबू धाबी’ में की जाएगी। धाकड़ का निर्देशन ‘रजनीश घई’ द्वारा किया गया है और यह दिवाली के अवसर पर 2020 में स्क्रीन पर आएगी और एक साक्षात्कार के दौरान, कंगना ने कहा था कि धाकड़ एक महिला नायक के साथ जीवन से बड़ी फिल्म है और फिल्म बड़े पैमाने पर बनाई गई है।

Comments

Translate »