सोनू सूद के घर और ऑफिस पर इस अभिनेत्री ने करवाया आयकर विभाग का छापा:सूत्र

0
सोनू सूद के घर और ऑफिस पर इस अभिनेत्री ने करवाया आयकर विभाग का छापा:सूत्र
सोनू सूद के ठिकानों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का सर्वे

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के घर और दफ्तर पर आईटी डिपार्टमेंट ने बुधवार के दिन सर्वे किया। सोनू सूद के ठिकानों पर आयकर विभाग के पहुंचने को लेकर तरह तरह की बातें हो रही हैं। अब सोनू सूद के परिसरों पर आयकर विभाग के सर्वेक्षण को लेकर कमाल राशिद खान ने बड़ा खुलासा किया है।

बुधवार के दिन सोनू सूद के 6 ठिकानों पर आयकर विभाग ने सर्वेक्षण किया। सोनू सूद वही अभिनेता हैं जिन्होंने कोरोना वायरस महामारी के दौर में लगे लॉकडाउन में लाखों लोगों की मदद की। उनका ये मिशन अब भी जारी है। इसी बीच इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने बुधवार के दिन अभिनेता के कई ठिकानों का सर्वेक्षण किया। आईटी डिपार्टमेंट के अधिकारीयों के अनुसार, उन्होंने यह सर्वे सोनू सूद द्वारा मदद करने के संसाधनों को जांचने के लिए किया है। अब गरीबों के मसीहा के नाम से मशहूर हुए अभिनेता सोनू सूद के ठिकानों पर आयकर विभाग के सर्वे को लेकर कई लोग इसे राजनीतिक नजरिए से भी देख रहे हैं। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोनू सूद के ठिकानों पर आयकर विभाग की जांच को लेकर ट्वीट किया।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किया सोनू सूद का समर्थन 

सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोनू सूद की सपोर्ट में ट्वीटर पर लिखा ,” सच्चाई के रास्ते पर लाखों मुश्किलें आती हैं, लेकिन जीत हमेशा सच्चाई की होती। सोनू सूद जी के साथ उन लाखों परिवारों की दुवाएं हैं,जिन्हे मुश्किल की घड़ी में सोनू सूद साथ मिला था। “बता दें,अगस्त महीने में दिल्ली सरकार ने सोनू सूद को देश का मेंटोर के रूप में ब्रांड अंबेसडर घोषित किया था। सोनू सूद ने 27 अगस्त 2021 को दिल्ली के सीएम केजरीवाल के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि उनका राजनीती में आने का कोई इरादा नहीं हैं। उन्होंने कहा था कि इस इवेंट को राजनीतिक दृष्टिकोण से देखने की कोशिश न करें।

किसने करवाई सोनू सूद के ठिकानों पर छापेमारी 

फिल्म विश्लेषक और अभिनेता कमाल राशिद खान ने एक ट्वीट कर बताया कि किस अभिनेत्री ने सोनू सूद के घर और दफ्तर सहित 6 ठिकानों पर आईटी डिपार्टमेंट की रेड करवाई है। कमाल खान ने लिखा ,” सूत्रों के हवाले से, बॉलीवुड की एक हीरोइन है,जो सोनू सूद की बड़ी दुश्मन है। वह हाल ही में अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए दिल्ली गई थी। उसी समय वह कुछ मंत्रियों से मिली और सोनू सूद के ठिकानों पर आईटी डिपार्टमेंट की रेड डलवाने के लिए रिक्वेस्ट की थी।” हालांकि केआरके ने खुलकर किसी का नाम नहीं बताया है। लेकिन हाल ही में कंगना रनौत की थलाईवी फिल्म रिलीज हुई थी। कंगना रनौत ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए देश की जगहों पर विजिट की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here