हैदराबाद: रेलवे ट्रैक पर मिला 6 साल बच्ची से रेप और हत्या के आरोपी का शव

0
हैदराबाद: रेलवे ट्रैक पर मिला 6 साल बच्ची से रेप और हत्या के आरोपी का शव
आरोपी पल्लाकोंडा राजू

हैदराबाद पुलिस ने 30 वर्षीय आरोपी पल्लाकोंडा राजू की फोटो जारी करते 1000000 रुपए इनाम की घोषणा की थी। वह बच्ची का पड़ोसी था, जिसने कथित तौर पर रेप और हत्या की थी। लड़की रविवार के दिन राजू के घर के अंदर मृत पाई गई थी और आरोपी तभी से फरार चल रहा था।

हैदराबाद में 6 वर्षीय बच्ची की रेप कर उसकी हत्या करने का आरोपी राजू आज गुरुवार के दिन रेलवे ट्रैक पर मृत पाया गया। हैदराबाद पुलिस ने बताया कि वह ट्रेन के सामने उस समय कूद गया जब भागने की कोशिश कर रहा था। तेलंगाना पुलिस प्रमुख ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है।

दो दिन पहले मंत्री ने दी थी एनकाउंटर की धमकी 

पुलिस ने आरोपी की तस्वीरें भी साझा की हैं । मंगलवार के दिन चमकूरा मल्ला रेड्डी ने कहा था कि हम आरोपी को जल्दी ढूंढ लेंगे और उसका एनकाउंटर करेंगे। रेड्डी ने हैदराबाद में संवाददाताओं से बात करते हुए कहा था कि हम हत्यारे को पकड़ लेंगे और उसका एनकाउंटर होगा।

पुलिस ने 30 साल के संदिग्ध पल्लाकोंडा राजू की फोटो जारी करके 10 हजार रुपए इनाम की घोषणा की थी। राजू बच्ची का पड़ोसी था। जिसने कथित तौर पर रेप और उसकी हत्या की थी। नाबालिग रविवार के दिन राजू के घर के अंदर मृत पाई गई थी और वह उसी समय से लापता हो गया था ।

बच्ची 9 सितंबर को हैदराबाद के सिंगरेनी कॉलोनी स्थित अपने घर से लापता हो गई थी। उसका शव अगले दिन पड़ोसी के घर के अंदर चादर में लिपटा हुआ मिला था। पोस्टमार्टम में इस बात की पुष्टि हुई कि बच्ची का यौन उत्पीड़न किया गया और बाद में उसका गला घोट कर हत्या की गई।

हालांकि इस घटना की खबर फैलने के बाद बताया गया था कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन बाद में पता चला कि यह रिपोर्ट झूठी थी। इसके बाद इलाके में विरोध और तनाव का माहौल पैदा हो गया था। आसपास के लोगों ने बच्ची और परिवार के लिए न्याय की मांग की। कई लोगों ने पुलिस द्वारा मारे गए अपराधियों का जिक्र करते हुए आरोपी के एनकाउंटर की मांग भी की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here