अंग्रेजी मीडियम मूवी ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर की धांसू कमाई

बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान,अभिनेत्री करीना कपूर और राधिका मदान की अंग्रेजी मीडियम मूवी ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर धांसू कमाई की है।

अभिनेता इरफ़ान खान, करीना कपूर खान और राधिका मदान की अंग्रेजी मीडियम मूवी शुक्रवार के दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। पिता और पुत्री के रिश्ते पर आधारित इस फिल्म की कहानी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।

हालांकि, विश्वव्यापी महामारी कोरोना वायरस की वजह से इरफ़ान खान की इस फिल्म को देश के कई राज्यों में रिलीज नहीं किया गया है। इस फिल्म को केरल ,दिल्ली और जम्मू में रिलीज नहीं किया गया है। फिल्म मेकर के अनुसार इस फिल्म को इन राज्यों में 31 मार्च के बाद रिलीज किया जाएगा। क्योंकि इन राज्यों में 31 मार्च तक सभी सिनेमाघर कोरोना वायरस की वजह से बंद हैं।

वहीँ फिल्म की पहले दिन की कमाई के बारे में बात करें तो,फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार, अंग्रेजी मीडियम फिल्म ने ओपनिंग डे पर 4.03 करोड़ रुपए की कमाई की है।

अंग्रेजी मीडियम फिल्म की कहानी बाप बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती रहती है। जिसमें पिता की भूमिका इरफ़ान खान ने निभाई है और उनकी बेटी का किरदार राधिका मदान ने निभाया है। अंग्रेजी मीडियम फिल्म में इरफ़ान खान और करीना कपूर के अलावा डिंपल कपाड़िया, दीपक डोबरियाल, राधिका मदान और रणवीर शौरी ने मुख्य भूमिका निभाई है। यह फिल्म जियो स्टूडियोज की प्रस्तुति है

Comments

Translate »