तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डायरेक्टर ने दोबारा रचाई अपनी पत्नी प्रिया आहुजा से शादी, अपनी मम्मी को दुल्हन बने देख ऐसा था 2 साल के बेटे का रिएक्शन 

0
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डायरेक्टर ने दोबारा रचाई अपनी पत्नी प्रिया आहुजा से शादी, अपनी मम्मी को दुल्हन बने देख ऐसा था 2 साल के बेटे का रिएक्शन

TMKOC के डायरेक्टर Malav Rajda  ने कल 20 नवम्बर को अपनी पत्नी प्रिया आहूजा से दोबारा शादी कर ली है। इनकी शादी में सीरियल तारक मेहता की पूरी टीम शामिल हुई।

लोकप्रिय टीवी सीरीयल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा लंबे समय से दर्शको का मनोरंजन करते आ रहा है। हाल ही में इस शो के डायरेक्टर और उनकी पत्नी और एक्ट्रेस प्रिया आहूजा फैंस के बिच चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल दोनों ने कल यानि की 20 नवंबर को अपनी शादी की 10 सालगिरह के मोके पर एक बार फिर से शादी कर ली। दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की हैं।

शादी में शामिल हुए तारक मेहता सीरियल के सितारे

Malav Rajda और प्रिया आहूजा की शादी में उनका 2 साल का बेटा भी शामिल हुआ। अपनी मम्मी-पापा की शादी में अरदास काफी खुश नजर आ रहा था। इसके अलावा शादी के जश्न में तारक मेहता सीरियल के एक्टर,एक्ट्रेसस भी शामिल हुए।

शादी की एक तस्वीर में सीरियल में सोनू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पलक सिंधवानी दोनों का गठबंधन करते नजर आ रही है। एक अन्य तस्वीर में पुरानी सोनू यानि की निधि भानुशाली भी दिखाई दे रही हैं। इसके आलावा गोली,गोगी  भिड़े,अंजली,रोशन, कोमल आदि ने भी शादी में शिरकत की।

पिंक लहंगे में खुबसुरत नजर आयी प्रिया

एक्ट्रेस प्रिया आहूजा ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “फेयरीटेल्स सही में सच होती हैं” प्रिया ने अपनी शादी में बेबी पिंक कलर का लहंगा पहना था। वही मालव सफेद कुर्ते पायजामे और नेहरू जैकेट में नजर आए। उनके बेटे अरदास ने अपने पिता से मैचिंग कपड़े पहन रखे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here