शादी के बाद पहली बार घर से बाहर निकली आलिया भट्ट, सामने आई ये खूबसूरत तस्वीरें 

न्यूली वेड आलिया भट्ट ने शादी के बाद आज पहली बार घर से बाहर कदम रखा। इस दौरान आलिया ने पिंक कलर का प्लाजो सूट पहना था, जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध चुके है। शादी के बाद रणबीर अपने काम पर वापसी कर चुके है। रणबीर के बाद अब आलिया भी अपने काम पर वापस लौटने जा रही है। आलिया को हाल ही में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और करण जौहर के साथ कलीना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

पिंक सूट में बेहद खूबसूरत लगी आलिया

इस दौरान आलिया भट्ट पिंक कलर का प्लाजो सूट पहने बेहद खूबसूरत लग रही थी। उनके माथे पर एक छोटी सी बिंदी, हाथों में शादी की मेहँदी और इंगेजमेंट रिंग भी देखी जा सकती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री ने कार से उतरने के बाद पैपराजी को पोज दिए और फिर वे अंदर चली गई। इस दौरान आलिया काफी खुश नजर आ रही है।

शादी के बाद आलिया का ये पहला पब्लिक अपीयरेंस है। जिसके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यहां देखिए तस्वीरें

प्रोफेशनल लाइफ

बात करे आलिया की प्रोफेशनल लाइफ की तो वे रनवीर सिंह के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में काम कर रही है। उन्होंने अपनी शादी की रश्में शुरू होने से एक दिन पहले तक इस फिल्म की शूटिंग की और अब दोबारा वे इस फिल्म की शूटिंग के लिए निकल चुकी है। इसके अलावा आलिया पति रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आने वाली है। यह फिल्म 9 सितम्बर को रिलीज के लिए तैयार है।

One thought on “शादी के बाद पहली बार घर से बाहर निकली आलिया भट्ट, सामने आई ये खूबसूरत तस्वीरें 

Comments

Translate »