जन्मदिन खास: दिशा पटानी ने बॉलीवुड में नाम कमाने के लिए बीच में ही छोड़ दी थी पढ़ाई, आज हैं ग्लैमरस गर्ल

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी आज अपना 29 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। दिशा पटानी का जन्म 13 जून 1992 को उत्तर प्रदेश के बरेली शहर में हुआ था। दिशा पटानी के पिता जगदीश सिंह पटानी उत्तर प्रदेश पुलिस में अधिकारी हैं। जबकि उनकी माता एक हेल्थ निरीक्षक है। अपने पैरंट्स से अलग दिशा पटानी की रुचि बॉलीवुड जगत में रही और आज की तारीख में वह अपना वह मुकाम बनाने में कामयाब रही है ।

बता दे, दिशा पटानी की बड़ी बहन खुशबू पटानी भारतीय सेना में अधिकारी हैं।  सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी बड़ी बहन की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। एक्ट्रेस दिशा पटानी ने अपनी इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। उनकी शुरुआती पढ़ाई बरेली शहर में हुई। दिशा पटानी ने आगे की पढ़ाई अमेठी यूनिवर्सिटी में दाखिला लिया और बीटेक करने लगी। हालांकि ग्लैमर इंडस्ट्री में कैरियर बनाने की चाह रखने वाली दिशा पटानी ने बीच में ही अपनी पढ़ाई छोड़ दी थी।

देखें दिशा पटानी की फोटोज 

बता दे, दिशा पटानी की बड़ी बहन खुशबू पटानी भारतीय सेना में अधिकारी हैं।  सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी बड़ी बहन की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं।
Disha Patani

गौरतलब है, पटानी ने बॉलीवुड जगत में बहुत कम समय में नाम कमाया है। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म लोफर से की थी। जिसमें उनके साथ वरुण तेज मुख्य अभिनेता थे। दिशा पटानी ने बॉलीवुड में फेमस फिल्म एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी के जरिए डेब्यू किया था । इस फिल्म में दिशा पटानी सुशांत सिंह राजपूत की  दोस्त का किरदार निभाया था।

गौरतलब है, पटानी ने बॉलीवुड जगत में बहुत कम समय में नाम कमाया है। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म लोफर से की थी।
Pic; Disha Patani

इसके अलावा दिशा पटानी इसके अलावा दिशा पटानी ने कुंग फू योगा वेलकम टो न्यू यॉर्क बाकी जो भारत मलंग बागी3 राधे जैसी बड़ी फिल्मों में शानदार अभिनय किया है।

दिशा पटानी दिशा पटानी ने टाइगर श्रॉफ के साथ म्यूजिक वीडियो बेफिक्रा में भी काम किया है। दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी अक्सर सुर्खियों में रहती है। दोनों को अक्सर डिनर डेट के लिए या शॉपिंग करते हुए देखा जाता है। हालांकि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी में से किसी ने भी अभी तक अपने रिलेशनशिप को खुलकर कबूल नहीं किया है।

Comments

Translate »