डॉक्टर कफील खान ने वीडियो जारी कर न्याय प्रणाली पर भरोसा जताया

0
डॉक्टर कफील खान ने वीडियो जारी कर न्याय प्रणाली पर भरोसा जताया
डॉक्टर कफील खान

डॉक्टर कफील खान ने वीडियो जारी कर न्याय प्रणाली पर भरोसा जतायाबीआरडी मेडिकल कॉलेज के पूर्व डॉक्टर कफील खान ने ट्विटर वीडियो जारी करते हुए देश की न्याय प्रणाली में पूरी आस्था जताई है। उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी टिप्पणी की है।

डॉ कफील खान पर लगा था रासुका

“उत्तर प्रदेश सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर रासुका के तहत मेरे हिरासत को रद्द करने के इलाहबाद हाई कोर्ट के फैसले को चुनौती दी है।मुझे न्यायलय पर पूरा भरोसा है।मुझे न्याय मिलेगा।आप सबसे दुआ/प्रार्थना और प्रेयर्स की गुजारिश है और आपसे वादा है।” डॉक्टर कफील खान ने ट्विटर वीडियो के कैप्शन में लिखा।

न्याय प्रणाली पर पूरा भरोसा जताया

डॉक्टर कफील खान ने ट्विटर वीडियो में न्याय प्रणाली पर भरोसा जताते हुए कहा,” सलाम, उत्तर प्रदेश सरकार ने 1 सितंबर को सात महीने जेल में काटने के बाद, हाई कोर्ट ने रासुका को अवैध करार देते हुए कहा था कि मेरा भाषण देश तोड़ने वाला नहीं बल्कि देश जोड़ने वाला था। जिसके खिलाफ यूपी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की। जिसमें सबसे बड़ी हैरानी की बात ये आ रही है। बीआरडी मेडिकल कॉलेज में 10 अगस्त 2017 को ऑक्सीजन की बहुत कमी हुई,बहुत बच्चों की मौत हुई ,उसका जिम्मेदार मुझे ठहराया है।”

योगी आदित्यनाथ का लिया नाम

“हमारे आदरणीय योगी आदित्यनाथ जी महाराज बार-बार ये कहते हैं, उन्होंने कई बार कहा, न ऑक्सीजन की कमी हुई न बच्चों की मौत हुई और सुप्रीम कोर्ट में ये हल्फनामा भी दायर करते हैं। बहराल, मुझे जांच कमीशन और हाई कोर्ट से भी चिकत्सीय लापरवाही और भ्र्ष्टाचार के दोष से मुक्त करार दिया गया। चार साल बाद एक खुश आई थी। घर में अम्मीजान को बहुत दिनों बाद देखा,मेरे छोटे भाई का इसी 17 तारीख को निकाह है।उसी दिन केस की सुनवाई भी हो रही है। 17 तारीख को चीफ जस्टिस एसए बोबडे साहब के सामने सुनवाई है। अब इसे संयोग माना,इतिफाक माना जाए या फिर षड्यंत्र माना जाए?” डॉक्टर कफील ने ट्विटर वीडियो में कहा।

ट्विटर वीडियो देखें

“फ़िलहाल, मैं इतना ही कहूंगा कि मुझे ज्यूडिशरी,न्यायालय पर पूरा भरोसा है।जब-जब, इन्होने मुझे झूठे केसों में फ़साने की कोशिश की, जिस भारत के संविधान की हम कसम खाते हैं और जिसका अनुपालन करते हैं।उसी न्यायलय  बार-बार बचाया है। आप सबका,पूरी दुनिया का बहुत प्यार मिला,दुवाएं मिली,बहुत प्रार्थनाएं की गई। मैं फिर से आप सबसे गुजारिश करूंगा, हो सकता है फिर जेल जाना पड़े,आखिरी बार आपसे मुखातिब हो रहा हूं। प्रार्थना करते रहिएगा,दुवाएं करते रहिएगा। आपको मैं बरोसा दिलाता हूं,मेरा संकल्प,जो देश सेवा का है,बच्चों की सेवा का है। उसमें कभी भी कोई फर्क नहीं आएगा। चाहे ये कितनी भी कोशिश कर लें। कितनी भी प्रताड़ना कर लें। शुक्रिया ।” डॉक्टर कफील खान ने वीडियो में कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here