बिना कोई पैसा खर्च किए अमेजॉन फ्रेंचाइजी से जुड़कर हर महीने करें तगड़ी कमाई

वैसे तो अमेजॉन फ्रेंचाइजी लेने के लिए काफी बड़े निवेश की जरूरत होती है। लेकिन अमेजन ने अब Amazon I Have Space प्रोग्राम लॉन्च किया है। जिसके तहत आप हर महीने बिना कोई पैसा खर्च किए मोटी कमाई कर सकते हैं ।

कोरोनावायरस के दौर में ई-कॉमर्स  कंपनियों का बिजनेस तेजी से बढ़ा है। यही कारण है कि ई-कॉमर्स कंपनियां आपने फ्रेंचाइजी का बहुत तेजी से विस्तार कर रही है। अगर आप भी बिजनेस करना चाहते हैं तो फ्रेंचाइजी बिजनेस की मदद से हर महीने तगड़ी कमाई कर सकते हैं। आज हम आपको बताएंगे कि अमेज़न में बिना कोई पैसा खर्च किए फ्रेंचाइजी कैसे ली जा सकती है।

वर्ल्ड फेमस ई-कॉमर्स कंपनी अमेजॉन ने अब फ्री में फ्रेंचाइजी देने का घोषणा की है। जिसके तहत ‘अमेजॉन आई हैव स्पेस’ प्रोग्राम लॉन्च किया गया है। इस फ्रेंचाइजी को लेने के लिए आपको कोई भी पैसा खर्च करने की जरूरत नहीं है बल्कि आपके पास भंडारण की व्यवस्था होनी चाहिए। अगर आपके घर में खाली स्पेस है या फिर आप कोई दुकानदार हैं तो इस फ्रेंचाइजी से जुड़कर हर महीने हजारों रुपए की कमाई कर सकते हैं।

जल्द डिलीवरी के लिए शुरू किया गया है प्रोग्राम

अमेजॉन प्रोडक्ट की जल्द डिलीवरी हो इसलिए ‘आई हैव स्पेस प्रोग्राम’ लॉन्च किया है। जिसके तहत अगर आपके पास जगह और समय है तो आप अमेज़न के लिए अपने इलाके में लोकल डिलीवरी का काम कर सकते हैं। आपको हर डिलीवरी के लिए कमीशन मिलेगा। जिससे कंपनी का काम भी जल्दी और आसानी से होता है साथ में आपकी अच्छी कमाई भी हो जाती है। अमेजन के इस प्रोग्राम से जुड़कर आप अपनी इनकम को बढ़ा सकते हैं ।

थोड़ा दायरा कवर करना होगा

अगर आपके घर में सामान रखने के लिए जगह है या आपकी दुकान में जगह है तो आप अमेजॉन फ्रेंचाइजी से जुड़ सकते हैं। आपको ज्यादा से ज्यादा 3 किलोमीटर का एरिया कवर करना होगा। डिलीवरी के लिए उतना ही सामान मिलता है जो 3 घंटे में पूरा हो जाए। इस कार्यक्रम से जुड़ने के लिए आपको एक भी रुपया खर्चा नहीं करना होगा या पंजीकरण के लिए खर्च नहीं करना पड़ेगा। इसमें आपको फ्लैक्सिबल टाइमिंग मिलती है। अगर कोई ग्राहक आपकी दुकान पर आकर डिलीवरी लेता है इससे आपके ग्राहक भी बढ़ेंगे।

किस चीज की है जरूरत

इस कार्यक्रम से जुड़ने के लिए आपके पास टू व्हीलर और स्मार्टफोन होना जरूरी है। इसके अलावा आपके पास सामान रखने के लिए जगह होनी जरूरी है। जहां आप डिलीवरी के प्रोडक्ट को रख सकें। हर एक आइटम की डिलीवरी के लिए आपको 15 से 20 रूपये तक मिलेंगे। अगर आप इस कार्यक्रम से जुड़ना चाहते हैं तो Amazon I Have Space टाइप करें । जहां आपको पूरी जानकारी मिल जाएगी।

Comments

Translate »