ट्रेन में शिक्षा मंत्री का बैग हुआ चोरी ,पीएम मोदी पर लगाया आरोप

पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर एक अजीबो-गरीब बयान मीडिया की सुर्ख़ियों में है। छत्तीसगढ़ के शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम ने पीएम नरेंद्र मोदी पर ट्रेन में बैग चोरी करवाने का आरोप लगा दिया है।

छत्तीसगढ़ के शिक्षा मंत्री कोरिया जिले के खड़गवां में ब्रेकफास्ट योजना का शुभारंभ करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने एक अजीबो-गरीब बयान दिया है। उन्होंने प्रधानमंत्री पर ट्रेन में बैग चोरी करवाने का आरोप लगाया है। प्रेमसाय सिंह टेकाम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्र सरकार के 100 दिन पुरे होने पर रेलवे में चोरी करवा रहे हैं। उन्होंने मंत्रियों के बैग प्रधानमंत्री मोदी चोरी करवा रहे हैं।

गौरतलब है ,मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम का बैग अमरकंटक एक्सप्रेस में चोरी हो गया था। अपना बैग चोरी होने के बाद उन्होंने यह बयान दिया है। रायपुर से पेंड्रा जाते समय मंत्री का बैग चोरी हो गया था। मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम को पेंड्रा रोड पर पहुंचने के बाद अपने बैग के चोरी होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद रेलवे प्रसाशन और स्थानीय प्रसाशन में हड़कंप मच गया। मंगवार की रात करीब 10 बजे चोरी हुए मंत्री के बैग की अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है।

Comments

Translate »