इंजीनियर श्रीतम बनर्जी ने सुशांत सिंह की याद में अभिनेता के प्यारे कुत्ते Fudge के साथ बनाया पोर्ट्रेट

1
Engineer Sritam Banerjee created portrait in memory of Sushant Singh Rajput with actor's beloved dog Fudge
इंजीनियर श्रीतम बनर्जी ने सुशांत सिंह की याद में अभिनेता के प्यारे कुत्ते Fudge के साथ बनाया पोर्ट्रेट

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन संदेहास्पद परिस्थितियों में हुआ। पिछले हफ्ते सुशांत सिंह मुंबई बांद्रा स्थित अपने आवास में मृत मिले थे। उनकी याद में श्रीतम बनर्जी ने दिल को छू लेने वाला एक पोर्ट्रेट बनाया है।

14 जून 2020 को रविवार के दिन मुंबई के बांद्रा में सुशांत सिंह राजपूत अपने आवास में मृत मिले थे। उनके निधन को पुलिस की प्रथम दृष्टा में आत्महत्या करार दिया गया।

हालांकि ,बाद में सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसको द्वारा मामले की सीबीआई जांच की मांग किए जाने पर पुलिस इस मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। मुंबई पुलिस ,अब तक कई सेलब्रिटीज से पूछताछ कर चुकी है। जिनमें मुख्य रूप से सुशांत सिंह राजपूत के साथ टीवी सीरियल काम कर चुकी अंकिता लोखंडे और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की जा चुकी है। मामले की तफ्तीश जारी है।

अब पश्चिम बंगाल के कोलकाता के रहने वाले ,पेशे से इलेक्ट्रिकल इंजीनियर और कलाकार, श्रीतम बनर्जी ने दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत का एक पोट्रेट बनाया है।

https://www.instagram.com/p/CBvzCYKBBmx/

श्रीतम ने इस चित्र में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और उनके डॉगी फ़ज ( Fudge ) को, एक दूसरे से पंजा मिलाते हुए दिखाया है। कलाकार का दिल को छू लेने वाला ये चित्र सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। ये भी पढ़ें : बॉलीवुड इंडस्ट्री ने किया सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर: सोफिया हयात Video

श्रीतम बनर्जी ने सुशांत सिंह राजपूत और उनके डॉगी के पोट्रेट को अपने इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा ,” कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं कैसे रहूं, वह मुझसे उसी तरह व्यवहार करता है और मुझे क्षमा की भावना देता है। “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here