अमेरिकी पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स की तीसरी शादी में एक्स हसबैंड ने किया हंगामा, बुलानी पड़ी पुलिस

मशहूर पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने तीसरी बार शादी की है। ब्रिटनी ने अपने बॉयफ्रेंड सैम असगरी के साथ शादी की है। सैम के साथ ब्रिटनी स्पीयर्स की यह तीसरी शादी है। इससे पहले ब्रिटनी स्पीयर्स दो शादियां कर चुकी है।

पॉप सिंगर और डांसर ब्रिटनी स्पीयर्स एक बार फिर शादी के बंधन में बंध गई है। पॉप गायिका ने अपने बॉयफ्रेंड सैम असगरी से शादी की है। सैम असगरी के साथ ब्रिटनी स्पीयर्स की यह तीसरी शादी है। पॉप सिंगर ने अपनी शादी की कई तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जो जमकर वायरल हो रही हैं। ब्रिटनी स्पीयर्स के फैंस भी उनकी शादी की तस्वीरों और वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

वीडियो

इसी बीच उनकी शादी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। ब्रिटनी की शादी में उनके एक्स हस्बैंड जैसन अलक्जेंडर ने जमकर हंगामा किया। जैसन ने हंगामा उस समय किया जब स्पीयर्स के तीसरे पति सैम असगरी शादी के लिए लॉस एंजिल्स के घर में तैयार हो रहे थे। इतना ही नहीं जैसन ने अपनी एक्स वाइफ की शादी के समारोह में घुसने की कोशिश की। हालांकि उन्हें अंदर आने की इजाजत नहीं मिली।

देखें फोटो

जिस समय जेसन अलेक्जेंडर ने हंगामा काटा तो पुलिस को बुलाना पड़ा। उन्होंने ब्रिटनी स्पीयर्स की शादी में हंगामा करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर लाइव भी किया। वही जब उनका हंगामा खत्म नहीं हुआ तो पुलिस बुलानी पड़ी। जैसन अलक्जेंडर ब्रिटनी स्पीयर्स के बचपन के फ्रेंड हैं। लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद में शादी करने का फैसला किया था। हालांकि उनकी यह  शादी जल्दी टूट गई थी। इसके बाद पॉप सिंगर ने केविन फेडरलीन के साथ दूसरी शादी की। जिसके साथ उनके दो बच्चे हैं। यह शादी  भी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और 2007 में दोनों का तलाक हो गया।

Comments

Translate »