मशहूर एक्टर दिलीप कुमार को साँस लेने में तकलीफ के चलते कराया गया हॉस्पिटल में भर्ती, पत्नी सायरा बानो ने बताई अब कैसी है तबीयत 

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को साँस लेने में तकलीफ हो रही थी। जिसके चलते उन्हें आज मुंबई के हिंदुजा अस्पताल भर्ती कराया गया ।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार कुमार को आज सुबह मुंबई के हिंदुजा अस्पताल भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि उन्हें कुछ दिनों से साँस लेने में काफी दिक्कत हो रही थी। दिलीप कुमार अभी डॉक्टर्स के एक टीम की निगरानी में है और उनका इलाज चल रहा है।

पत्नी सायरा बानो ने दी दिलीप की हेल्थ अपडेट

दिलीप कुमार की पत्नी और बीते जमाने के एक्ट्रेस सायरा बानो ने दिलीप की हेल्थ के बारे में बताया कि ” दिलीप साहेब को हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है,जो कि नॉन कोविड अस्पताल है। उन्हें साँस लेने में दिक्कत हो रही थी। डॉ नितिन गोखले और उनकी एक हेल्थकेयर टीम दिलीप के इलाज में लगी हुई है। प्लीज साहेब को अपनी प्रार्थनाओ में याद रखे और सुरक्षित रहें”।

दिलीप कुमार अभी 98 वर्ष के हैं,ऐसे में उनकी तबियत खराब हो जाने पर उनके फैंस को चिंता होना लाज़मी है। बता दे कि दिलीप कुमार की पिछले महीने भी तबियत खराब हुई थी। तब भी उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन सबकुछ ठीक होने पर उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी।

कोरोना के कारण खो चुके हैं अपने दो भाई

आप को बता दे कि दिलीप कुमार पिछले साल अपने छोटे भाइयो असलम खान (88) और अहसान खान (90) को कोविड के कारण खो चुके हैं।

Comments

Translate »